बालिका वधू 2: श्रेया को मोहरा बनाकर जिगर ने चली आनंद के खिलाफ घिनौनी चाल, क्या आनंदी देगी अपने दोस्त का साथ!

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो बालिका वधू 2 की कहानी बेहद दिलचस्प होने वाली है। क्योंकि आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि आनंद जिगर की चाल में फंस जाएगा जिसकी वजह से उसके ऊपर कॉलेज छोड़ने जैसी नौबत आ जाती है।

Balika vadhu 2 upcoming spoilers written update latest episode in hindi, jigar traps anand in his new plan
बालिका वधू 2   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिलचस्प होने वाला है बालिका वधू 2 का आगामी एपिसोड। 
  • आनंद के खिलाफ नई चल चलेगा जिगर। 
  • आनंद के ऊपर लगेगा छेड़खानी का आरोप।

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist: कलर्स टीवी चैनल के पॉपुलर शो बालिका वधू 2 की कहानी दिन पर दिन बेहद रोचक होती जा रही है। एक तरफ जहां आनंदी अब अपने सपने पूरे करने की कोशिश कर रही है वहीं जिगर की आंखों में आनंदी और आनंद की दोस्ती खटकने लगी है। जिगर आनंद और आनंदी की दोस्ती देखकर अंदर से इतना जल रहा है कि अब वह इन दोनों की दोस्ती तोड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। बालिका वधू 2 के पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया था कि आनंद माड़ी बा को मनाता है जिसकी वजह से आनंदी को अपने सपने पूरे करने की आजादी मिल जाती है। वहीं, जिगर भी प्रेमजी की बातों में आकर आनंदी को इंप्रेस करने के लिए आनंद के घर में रहने लग जाता है। 

आनंद और आनंदी की दोस्ती तोड़ना चाहता है जिगर 

बालिका वधू 2 कि पिछले कुछ एपिसोड्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि जिगर को आनंद और आनंदी की दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। वह जब भी आनंद और आनंदी को देखता है तो उसे बहुत जलन होती। आनंद और आनंदी की दोस्ती तोड़ने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है। और ऐसा ही कुछ इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में होने वाला है। जिगर अब ऐसी चाल चलने वाला है जिसकी वजह से आनंद मुसीबतों में फंस जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आनंद के ऊपर लगेगा छेड़खानी का आरोप

बालिका वधू 2 के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि जिगर अब अपनी हद पार करेगा और श्रेया को लालच देकर वह उसे आनंद के ऊपर झूठा इल्जाम लगाने के लिए कहेगा। श्रेया जिगर की बातों में आकर आनंद के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाएगी। बात इतनी बढ़ जाएगी कि जिगर आनंद को रस्टिकेट करवा कर रहेगा। अब यह इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में पता चलेगा कि आनंदी आनंद का साथ देगी या फिर वह भी गलतफहमी का शिकार हो जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर