बालिका वधू 2: जिगर ने किया आनंदी के कॉलेज का पहला दिन खराब तो आनंद के ऊपर उठाया उसने हाथ 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 22, 2021 | 18:13 IST

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो बालिका वधू 2 की कहानी अब बेहद दिलचस्प होने वाली है क्योंकि आनंदी अब अपने सपने पूरे करने के लिए कॉलेज में कदम रखने वाली है।

major face-off between jigar and anand in balika vadhu 2 serial, balika vadhu 2 serial latest update, gossip, upcoming twists and spoiler
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जल्द कॉलेज में पहला कदम रखने वाली है आनंदी।
  • आनंदी को इंप्रेस करने के चक्कर में सब बिगाड़ देगा जिगर।
  • शो में होगा आनंद और जिगर के बीच फेस-ऑफ।

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी शो बालिका वधू 2 की कहानी दिन पर दिन दिलचस्प होती जा रही है। यह टीवी सीरियल अपनी रोचक कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। दर्शक अब आनंदी को अपना सपना पूरा करते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में जो होगा वह किसी ने भी नहीं सोचा होगा। कॉलेज जाने के लिए आनंदी काफी उत्साहित है लेकिन पहले ही दिन जिगर कुछ ऐसा करेगा जिसकी वजह से उसका दिन खराब हो जाएगा। बालिका वधू 2 के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि जिगर से परेशान हो कर आनंदी अब अपने सपने पूरे करने के लिए जुट जाती है। लेकिन, अब इस सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से आनंदी के काॅलेज का पहला दिन ही खराब हो जाएगा। 

आनंदी को इंप्रेस करने में लगा हुआ है जिगर

प्रेमजी ने आनंद को आइडिया देते हुए यह कहा था कि उसे आनंदी को इंप्रेस करना चाहिए। जिसके बाद आनंद हर चीज को भुलाकर अब आनंदी को इंप्रेस करने के पीछे लग गया है। वह अपने दोस्त को कॉल करता है और आनंदी को इंप्रेस करने की बात कहता है। वह अपने दोस्त के साथ मिलकर आनंदी को इंप्रेस करने के लिए प्लान बनाता है। लेकिन जिगर का प्लान उस पर भारी पड़ने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसे होने वाला है जिसकी वजह से आनंदी उससे इंप्रेस नहीं बल्कि नाराज हो जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

होगा आनंद और जिगर का फेस-ऑफ

आने वाले एपिसोड में अब बालिका वधू 2 की कहानी दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अपने कॉलेज के पहले दिन के लिए आनंदी काफी उत्साहित है। लेकिन आनंदी के कॉलेज के पहले दिन ही जिगर और आनंद एक दूसरे से लड़ने लग जाएंगे जिसकी वजह से उसका पूरा दिन खराब हो जाएगा। जिगर आनंद के ऊपर हाथ उठाता है लेकिन अपने बचाव के लिए आनंद को भी अपने हाथ उठाने पड़ते हैं। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि जब जिगर को इस बात का पता चलेगा कि आनंद और आनंदी का कॉलेज एक ही है तो क्या वह आनंदी को इस कॉलेज में पढ़ने देगा या नहीं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर