Anupamaa Spoiler: वनराज की वजह से अनुपमा और अनुज के बीच आएगी दूरी? शो में आएगा नया ट्विस्ट

मशहूर टीवी शो अनुपमा में वनराज मालविका के करीब आने की कोशिश करता दिखेगा जो अनुज को पसंद नहीं आता। क्या इसका अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर पड़ेगा असर?

Anupamaa Spoiler
Anupamaa Spoiler 
मुख्य बातें
  • टीवी शो अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट।
  • मालविका- वनराज की बढ़ती दूरियां अनुज को करेगी परेशान।
  • वनराज के अगले कदम से अनुज- अनुपमा के रिश्ते में आएगी दूरी?

टीवी शो अनुपमा इस समय सबसे पसंदीदा शोज में से एक बना हुआ है। शो की शुरुआत से ही ये टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इसमें लगातार नए मोड़ देखने को मिलते हैं जिसके चलते शो दिलचस्प बना हुआ है। शो में दिखाया गया है कि लीड एक्ट्रेस अनुपमा के सामने नए- नए चैलेंज आते हैं और वो उनसे किस तरह निकलती है।

शो में आएगा नया मोड

शो में नया मोड आने वाला है। वनराज अपने आसपास हो रहे बदलावों से परेशान है तो वहीं अनुपमा और अनुज की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा है। इन सबके बीच वनराज अपनी नई चाल चलेगा जिसका असप अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर पड़ेगा। 

मालविका के करीब आएगा वनराज

वनराज इमोशनल ड्रामा अपनाकर मालविका को फंसाने के कोशिश करेंगा। वो मालविका के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाएगा जिसका असर अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर होगा। अनुज नहीं चाहता कि वनराज उसकी बहन के करीब आए, क्योंकि वो उसे पसंद नहीं करता।  

नंदिनी - समर का रिश्ता

वहीं दूसरी तरफ समर और नंदिनी के रिश्ते में भी खटास आ गई लेकिन अनपमा नहीं चाहती कि वो दोनों अलग हों जिसके लिए वो लगातार कोशिश करती है। लेकिन दोनों का रिश्ता संभल जाएगा और दोनों एक- दूसरे को समझेंगे और साथ आ जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर