Balika Vadhu 2: बालिका वधू-2 की मिलिए नई आनंदी से, जो बाल विवाह की कुप्रथा का करेगी अंत, TV शो का पहला प्रोमो

Meet Balika Vadhu 2 New Anandi: बालिका वधू-2 के प्रोमो में नई आनंदी की पहली झलक देखने को मिली है। ये क्यूट सी टीवी चाइल्ड स्टार बालिका वधू में नई आनंदी का रोल निभाने वाली है...

Balika Vadhu 2 New Anandi in Second season Watch promo First Video
बालिका वधू-2 की नई आनंदी। 
मुख्य बातें
  • बालिका वधू जल्द ही अपने सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है।
  • सरे सीजन का पहला प्रोमो चैनल ने जारी कर दिया है।
  • प्रोमो में नई आनंदी की पहली झलक देखने को मिली है।

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा टीवी शो बालिका वधू जल्द ही अपने सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है। बालिका वधू के दूसरे सीजन का पहला प्रोमो चैनल ने जारी कर दिया है। मेकर्स एकबार फिर से बालिका वधू-2 के जरिए भारत में फैली बाल विवाह की गलत प्रथा के प्रति जागरुकता फैलाते नजर आएंगे। बालिका वधू-2 शो के निर्माता बाल विवाह के मौजूदा पहलू को ध्यान में रखकर ये बताने की कोशिश करेंगे कि इससे एक महिला के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है।

बालिका वधू-2 के प्रोमो में कलरफुल ड्रेस पहने एक प्यारी सी बच्ची देखने को मिल रही है। जो कि इस सीजन की नई आनंदी है। जी हां, ये क्यूट सी चाइल्ड स्टार बालिका वधू-2 में आनंदी का रोल निभाने वाली है। जिसे नन्ही सी उम्र देखकर प्रोमो में एक महिला कहती है कि उसके लिए सुंदर सा 'नन्हा राजकुमार' ढूंढना होगा। जो कि आनंदी का पति बनेगा।

जल्द आ रहा बालिका वधू सीजन 2
बालिका वधू के प्रोमो का कैप्शन भी दिलचस्प है। इसमें लिखा हुआ है, 'बाल विवाह वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है! इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी, एक नई बालिका वधू ने। बालिका वधू सीजन 2 जल्द ही आ रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

बालिका वधू-2 शो में श्रेया पटेल, वंश सयानी और अन्य मुख्य भूमिका में होंगे। शो की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है और कास्ट, क्रू के जल्द ही मुंबई जाने की उम्मीद है। बता दें, 2008 में प्रसारित बालिका वधू 1 में, आनंदी की कम उम्र में शादी हो जाती है और वो अपने ससुराल वालों के साथ अपने नए जीवन को अपनाने की कोशिश करती है। अविका गोर और अविनाश मुखर्जी ने आनंदी और जग्या की मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। बाद में, दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी और शशांक व्यास ने बड़े आनंदी-जग्या का रोल किया था। प्रत्युषा के शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा ने आनंदी का रोल प्ले किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर