Balika Vadhu 2 Promo: आनंदी और अनंद की लव स्टोरी की होगी शुरुआत, जिगर बनेगा 'विलेन', बालिका वधू-2 में दिखाई जाएगी लव ट्रायंगल की कहानी

Balika Vadhu 2 new Promo After 10 year leap| बालिका वधू 2 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आनंदी, जिगर और आनंद की पहली झलक देखने को मिल रही है। इसी के साथ नए कलाकारों की कई कास्ट के रूप में एंट्री हो चुकी है....

Balika Vadhu 2, Balika Vadhu 2 love triangle Story in Colors Tv Serial Begin in Anandi anand And jigar First look, Balika Vadhu 2 Shivangi Joshi, Randeep Rai And Samridh Bawa
बालिका वधू। 
मुख्य बातें
  • बालिका वधू-2 सीरियल में जल्द ही 10 साल का लीप आने वाला है
  • नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आनंदी, जिगर और आनंद की पहली झलक देखने को मिल रही है।
  • इसी के साथ नए कलाकारों की कई कास्ट के रूप में एंट्री हो चुकी है।

बालिका वधू 2 कम वक्त में दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। अब बालिका वधू 2 के मेकर्स बड़े ट्विस्ट के साथ सीरियल को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने जा रहे हैं। सीरियल में जल्द ही 10 साल का लीप आने वाला है जिसमें बाद कहानी के किरदार बड़े हो जाएंगे। आनंदी और जिगर का किरदार निभा रहे वंश सयानी और श्रेया पटेल ने बालिका वधू-2 को अलविदा कह दिया है। इसी के साथ नए कलाकारों की कई कास्ट के रूप में एंट्री हो रही है। हाल ही में बालिका वधू 2 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आनंदी, जिगर और आनंद की पहली झलक देखने को मिल रही है। 

जी हां, शिवांगी जोशी जिन्होंने हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहा है वो बड़ी आनंदी के रूप में दिखाई दे रही हैं। वहीं सीरियल ये उन दिनों की बात है फेम रणदीप राय को आनंद की भूमिका में और समृद्धि बावा को जिगर के रोल में देखा जा रहा है। 

ऐसी है नई स्टोरी लाइन
बालिका वधू-2 के सामने आए नए प्रोमो के मुताबिक अब एक नई प्रेम कहानी सीरियल में दिखाई जाएगी। जिसमें ना सिर्फ लव ट्रायंगल होगा बल्कि बचपन की दोस्ती और बाल विवाह जैसी कुरीतियों पर कटाक्ष होगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं बचपन में ही आनंदी और जिगर की शादी हो चुकी है लेकिन अब बड़े होने के बाद आनंदी और अनंत की लव स्टोरी की शुरुआत होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shivangijoshixfanpage)

जी हां, बचपन के दोस्त आनंदी और अनंत के बीच प्यार के इमोशन देखने को मिलेगे। जब दोनों कि मुलाकात कॉलेज में होगी। कहानी में दिखाया जाएगा कि आनंदी आगे पढ़ाई करने के लिए अपने ससुराल वालों से बात कर लेगी। इस तरह से आनंदी अब कॉजेल जाया करेगी और यहीं उसकी मुलाकात फिर से आनंद से होगी। वहीं जिगर का कहानी में ग्रे शेड रोल होगा, जिसे इन दोनों की नजदीकियां देखकर जलन होगी। 

बालिका वधू 2 की कहानी आनंदी और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ उसकी लड़ाई के इर्द-गिर्द है। गुजरात के देवगढ़ में स्थापित, यह शो दो दोस्तों, प्रेमजी (सनी पंचोली) और खिमजी (अंशुल त्रिवेदी) की कहानी को दर्शाता है। शो में एक बाल विवाह में खिमजी की बेटी आनंदी (श्रेया पटेल) और प्रेमजी के बेटे जिगर (वंश सयानी) की एक-दूसरे से शादी हो जाती है। अब यही कहानी 10 साल आगे बड़ेगी और बच्चों की नई कहानी दिखाई जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर