Bade Achhe Lagte Hain 2 Upcoming Story: राम से रिश्ते के खिलाफ प्रिया के पिता, अपनी बेटी के खिलाफ साजिश!

Bade Achhe Lagte Hain 2 Spoiler: टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में आने वाले समय में दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं। प्रिया के अपने पिता उसके राम से रिश्ते के खिलाफ नजर आ रहे हैं।

Bade Achhe Lagte Hain 2 full episode written update, Bade Achhe Lagte Hain 2 timing, bade achhe lagte hain 2 cast, बड़े अच्छे लगते हैं 2
बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रिया के पिता महिंद्र सिंह सूद ने बेटी के ही रिश्ते के खिलाफ रची साजिशें
  • रहस्य सामने आने के बाद प्रिया की मां को लगेगा सदमा
  • जानिए आगे के एपिसोड में क्या होने वाली है बड़े अच्छे लगते हैं-2 की कहानी

मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' पारिवारिक ड्रामा में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। जैसा कि राम की मां ने एक शर्त रखी है कि अगर शिविना और अक्षय शादी करना चाहते हैं तो प्रिया को राम से शादी करनी चाहिए और वे दोनों इस शर्त को स्वीकार करते हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि उनके भाई-बहन उनके प्यार से अलग हो सकें।

लेकिन, प्रिया के पिता महिंद्र सिंह सूद, राम और प्रिया के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। महिंद्र सिंह सूद ना सिर्फ राम कपूर और प्रिया की शादी के खिलाफ हैं बल्कि अक्षय और शिविना की भी शादी के खिलाफ भी हैं।

इसलिए, आने वाले एपिसोड में, महिंद्र सिंह सूद प्रिया की मां को बताएगा कि वह नहीं चाहता कि राम और प्रिया की शादी हो और इसलिए उसने बैंक कर्मियों से कहा कि राम उनका बकाया चुकाएगा।

यह रहस्य सामने आने के बाद प्रिया की मां को गहरे सदमे की स्थिति में छोड़ देगा क्योंकि उसने कभी सोचा भी नहीं होगा कि प्रिया का अपना पिता अपनी बेटी की खुशी नहीं चाहता और उसकी शादी के खिलाफ है।

हालांकि, अंततः प्रिया की मां उसे उनके घर से बाहर कर देगी क्योंकि वह नहीं चाहती कि उनके जीवन में किसी भी प्रकार का नकारात्मक प्रभाव पड़े। बार-बार महिंद्र सिंह सूद ने साबित कर दिया है कि वह इतने बुरे पिता हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है।

आने वाले एपिसोड्स और बड़े अच्छे लगते हैं 2 के ट्विस्ट और टर्न का फैंस को इंतजार है और इस बात का भी आखिर आगे की कहानी किस दिशा में जाती है और क्या प्रिया के पिता के दिलोदिमाग में कोई बदलाव आ पाएगा या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर