अनुपमा, 22 सितंबर 2021 एपिसोड अपडेट: वनराज-अनुज की पंजा लड़ाई के बीच, अनुपमा देगी किसका साथ?

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 22, 2021 | 10:56 IST

अनुपमा 22 सितंबर 2021 एपिसोड अपडेट: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में अब वनराज और अनुज आमने-सामने आने वाले हैं। दोनों के बीच पंजा लड़ाई का मैच होने वाला है। 

anupamaa gives a befitting reply to vanraj, vanraj and anuj face off
अनुपम अपकमिंग ट्विस्ट 

मुख्य बातें

  • अनुपमा देगी वनराज को करारा जवाब। 
  • अनुज-वनराज के बीच होगा पंजा लड़ाई का मैच।
  • प्यार के लिए जीती हुई बाजी हार जाएगा अनुज।

अनुपमा 22 सितंबर 2021 एपिसोड अपडेट: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो अनुपमा की कहानी अब बेहद रोचक होने वाली है। आने वाले एपिसोड में वनराज और अनुज अब अपनी दावेदारी साबित करने के लिए पंजा लड़ाई का मैच रखने वाले हैं। बीते कुछ एपिसोड में हमने देखा कि, अनुज और अनुपमा की करीबी को देखकर वनराज काफी इनसिक्योर हो रहा है। जब अनुपमा, अनुज के साथ पार्टनरशिप करने के लिए तैयार हो गई थी तब वनराज आगबबूला हो गया था। दूसरी ओर, काव्या भी अनुपमा के खिलाफ बा को भड़का रही थी। मगर, अनुपमा का आगामी एपिसोड बेहद खास होने वाला है। 

अनुपमा देगी वनराज को करारा जवाब

अनुपमा के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आरती के समय बा अनुपमा को नजरअंदाज कर देंगी, जिससे अनुपमा को बहुत बुरा लगेगा। जब प्रसाद बांटने की बारी आती है तब काव्या जैसे ही अनुपमा को प्रसाद देने जाती है तभी वनराज उसे रोक लेता है। काव्या को रोकते हुए वनराज उसे अनुपमा को सिर्फ एक मोदक देने के लिए कहता है और यह बोलता है कि अनुपमा बाकी का प्रसाद अनुज के घर खा लेगी। वनराज की यह बात सुनकर अनुपमा भड़क जाती है और उसे करारा जवाब देती है। वह कहती है कि वनराज बा से ज्यादा ताने दे रहा है जबकि वह उसका कुछ लगता भी नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अनुपमा के लिए जीती हुई बाजी हार जाएगा अनुज

अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज और पारितोष को छोड़कर पूरा शाह परिवार अनुज के घर जाता है। जहां, जीके सबको यह बताता है कि अनुज पंजा लड़ाई में माहिर खिलाड़ी है। तभी वनराज की एंट्री होती है और वह भी पंजा लड़ाई के मामले में अपनी तारीफ करता है। जिसके बाद वनराज-अनुज के बीच पंजा लड़ाई का मैच रखा जाता है। अनुज का पलड़ा भारी होता है मगर जब वह देखता है कि अनुपमा इस खेल में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं ले रही है, तब, वह यह खेल हार जाता है। क्योंकि अनुज के लिए असली जीत अनुपमा है और अनुपमा के सामने उसके लिए यह खेल मायने नहीं रखता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर