सिद्धार्थ निगम के बर्थडे पर अवनीत कौर ने अलग अंदाज में किया विश, सोशल मीडिया पर लिखा स्पेशल मैसेज

Avneet Kaur wishes Siddharth Nigam on birthday: अवनीत कौर ने सिद्धार्थ निगम के बर्थडे पर स्पेशल मैसेज हैं। उन्होंने साथ ही कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Siddharth Avneet Kaur
सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर 

मुख्य बातें

  • आज टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम का बर्थडे हैं
  • उन्हें बर्थडे पर ढेरों बधाइयां मिल रही हैं
  • अवनीत कौर ने भी उन्हें विश किया है

टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां मिल रही है। इस बीच सिद्धार्थ को अवनीत कौर ने खास अंदाज में बर्थडे किया है। अवनीत ने 'बेस्ट फ्रेंड' सिद्धार्थ के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है। बता दें कि 'अलादीन - नाम तो सुना होगा' में अवनीत और  सिद्धार्थ की कैमस्ट्री को काफी पसंद किया गया। हालांकि, अवनीत ने हाल ही में यह शो छड़ा दिया था।

अवनीत कौर ने सिद्धार्थ निगम के साथ कुछ पूरानी फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ!! पहली तस्वीर से लेकर आखिरी तक तुम हमेशा मेरे साथ रहे हो! मेरे जीवन में तुम्हारा जैसा बेस्ट फ्रेंड होना सबसे अमेजिंग बात है। मुझे अफसोस है कि मैं तुम्हारे के जीवन के इस खास दिन पर मैं साथ नहीं हूं। काश मैं अभी वहां पहुंच जाऊं और पूरी रात तुम्हारे साथ डांस और पार्टी करूं।'

उन्होंने आगे लिखा, 'हमारी जो यादें हैं, वे बहुत खास हैं और हमेशा मेरे दिल में रहेंगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं! हमेशा सपोर्टिव रहने और मस्तीभरा माहौल बनाए रखने के लिए शुक्रिया!! आई लव यू एंड आई मिस यू। मैं तुम्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।' अवनीत कौर ने इसके साथ ही #supportsystem #maddooo #bestfriend #missyou #sidneetforever जैसे हैशटैग लिखे।

गौरतलब है कि अवनीत कौर ने कुछ वक्त पहले स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए 'अलादीन - नाम तो सुना होगा' शो छोड़ दिया था। उन्होंने शो छोड़ने पर कहा था कि मैं अपनी जिंदगी के एक हिस्से को अलविदा कह रही हूं। यासमीन मेरे दिल के बहुत करीब है। यासमीन का किरदार निभाते हुए मैंने बहुत कुछ सीखा, घुड़सवारी से लेकर अपने स्टंट खुद करने तक। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर