ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Asim Riaz ने Himanshi Khurana के लिए शेयर किया गाना, लिखा रोमेंटिक पोस्ट

Asim Riaz and Himanshi Khurana Relationship: बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज ने अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना की एक फोटो के साथ एक प्यार भरा नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Asim Riaz and Himanshi Khurana
हिमांशी खुराना और आसिम रियाज 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 के दौरान हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच बढ़ी थीं नजदीकियां
  • रियलिटी शो के बाद पंजाबी एक्ट्रेस के साथ दो गानों में नजर आ चुके हैं आसिम रियाज़
  • ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बिग बॉस फाइनलिस्ट ने शेयर किया रोमेंटिक पोस्ट

मुंबई: जब बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच नजदीकियां बढ़ीं तो फैंस ने इस फैसले का पूरा सपोर्ट किया था और कुछ ही समय में 'असीमांशी' सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। आसिम का घुटने पर बैठ गया पंजाबी गायिका को प्रपोज करना BB13 के सबसे अच्छे क्षणों में से एक था। शो के खत्म होने के बाद भी, दोनों ने नजदीकियों को बरकरार रखा और उनकी दोस्ती जल्द ही एक खूबसूरत रिश्ते में बदल गई। सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार शेयर करने के लिए दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

इंस्टाग्राम पर गाने और कैप्शन के साथ शेयर की फोटो:
बिग बॉस में फाइनलिस्ट रहे आसिम रियाज ने हाल ही में हिमांशी खुराना को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में हिमांशी के साथ अपने प्यार का इजहार करते हुए आसिम ने लिखा 'ये मेरी लड़की है।' इसी के साथ इशारे में आसिम ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया जो उनके ब्रेकअप को लेकर सामने आ रही थीं।

नीचे असीम द्वारा साझा की गई फोटो देखें।

Himanshi Khurana and Asim Riaz

अपनी बातों से एक दूसरे का दिल लुभाने से दोनों कभी भी नहीं चूकते हैं। चाहे सोशल मीडिया पोस्ट हो या कमेंट सेक्शन आसिम और हिमांशी खुले तौर पर एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। अक्सर अपने फैंस से बात करने के लिए भी दोनों कई बार एक साथ ऑनलाइन दिखते हैं। उनकी केमिस्ट्री और बॉन्ड की चर्चा कई फैन पेज पर भी होती है।

क्या कर रहे हैं आसिम और हिमांशी:
अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कपल ने BB13 के बाद से दो म्यूजिक वीडियो एक साथ किए हैं।  दोनों गाने YouTube पर हिट नंबर बने हैं।

दोनों आने वाले समय में और कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ नजर आ सकते हैं। हाल ही में पंजाबी सिंगर बार्बी मान के साथ भी आसिम का एक गाना रिलीज हुआ है जिसमें भारत पाकिस्तान बंटवारे की कहानी भी दिखाई गई है।

अगली खबर