अनुपमा एक्ट्रेस Rupali Ganguly के भाई को कोरोना, ICU में भर्ती शक्तिमान के डॉ. जैकॉल, जानें TV की बड़ी खबरें

17 April Top TV News in Hindi: 17 अप्रैल, यानी शनिवार को टीवी जगत के सेलेब्स और उनके शोज से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर टेलीविजन जगत की चर्चित खबरों पर।

TV Newsmakers, Rupali Ganguly Brother Vijay Ganguly, the kapil sharma show star wedding, TV News
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • रूपाली गांगुली के भाई को हुआ कोरोना
  • आईसीयू वॉर्ड में भर्ती ललित परीमू
  • एक नजर टेलीविजन जगत की चर्चित खबरों पर।

रूपाली गांगुली के भाई को हुआ कोरोना
रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा को हाल ही में COVID पॉजिटिव का पाया गया था। लंबे वक्त तक क्वारंटाइन रहने के बाद उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसी के बाद रूपाली गांगुली नॉर्मल लाइफ में वापस आ गई और काम पर भी लौट आईं। लेकिन दुर्भाग्य से, उनके भाई विजय गांगुली को अब कोरोना हो गया है। उन्होंने एक पोस्ट साझा करके इस खबर की पुष्टि की है। विजय गांगुली ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों को सचेत किया और टेस्ट कराने की सलाह दी है। उन्होंने तुरंत ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

आईसीयू वॉर्ड में भर्ती ललित परीमू
शक्तिमान सीरियल में डॉक्टर जैकॉल का किरदार निभाने वाले एक्टर ललित परीमू कोरोना से संक्रमित हैं। ललित फिलहाल आईसीयू वॉर्ड में भर्ती हैं। उन्हें प्लाजमा की सख्त जरूरत है। डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर ललित परीमू के लिए मदद की गुहार लगाई है। हंसल मेहता ने लिखा, 'एक्टर ललित परीमू प्रमोद महाजन हॉल के आईसीयू वॉर्ड 5 में भर्ती हैं। ललित परीमू को प्लाज्मा की तत्काल जरूरत है। उनका ब्लड ग्रुप A पॉजीटिव  है। कृप्या मदद करें।' 

आईपीएल आयोजन पर भड़कीं राखी सावंत
कोरोना वायरस के बीच भी हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है। देश में कोरोना फैला है लेकिन आईपीएल भी चल रहा है। इस बात पर अब टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत काफी नाराज हैं। राखी सांवत का कहना है, 'मुंबई में लोग मर रहे हैं, हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई है और लोग यहां आईपीएल खेल रहे हैं। हम लोग छुप छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं, वाह'।

निशांत मलकानी भी कोरोना की चपेट में आए
कोरोना का कहर सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स पर ही नहीं है बल्कि टीवी की दुनिया के कई सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। बिग बॉस 14 का हिस्सा रहे और गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा फेम निशांत मलकानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। निशांत ने बताया, 'जी हां मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और होम क्वारनटीन होकर इलाज करवा रहा हूं। कोरोना के लक्षण माइल्ड हैं। मैंने ट्रैवल से पहले टेस्ट कराया था जो कि पॉजिटिव आया। मुझे कुछ दिन से वीकनेस लग रही थी लेकिन मुझे लगा नींद न पूरी होने की वजह से हो रहा होगा, लेकिन जब टेस्ट करवाया तो पॉजिटिव निकला।' आपको बताते चलें टीवी शो अग्निफेरा फेम अभिनेता इकरार याकूब को भी कोरोना हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sugandhamishra23)

26 अप्रैल को हो रही सुगंधा और संकेत की शादी
द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहीं कॉमेडी कलाकार सुगंधा मिश्रा ने सगाई कर ली है। सुगंधा ने कॉमेडियन संकेत भोसले से सगाई की है और इस बारे में खुशखबरी देते हुए सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। टीवी कपल 26 अप्रैल को जालंधर में शादी के बंधन में बंधने वाला है। जानकारी के मुताबिक सुगंधा और संकेत साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुगंधा और संकेत दोनों ही छोटे पर्दे यानी टीवी के कई कॉमेडी कार्यक्रमों में नजर आते रहे हैं। द कपिल शर्मा शो में जूड़े वाली टीचर के किरदार से सुगंधा को खूब पॉपुलैरिटी मिली। साथ ही संकेत संजय दत्त की मिमिक्री को लेकर अक्सर चर्चा में रहे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर