'भगवान दयालु है जो इस समय में काम मिल रहा है', Sudhanshu Pandey ने किया Apurva Agnihotri का Anupamaa में वेलकम

Apurva Agnihotri Shooting With Sudhanshu pandey rupali ganguly Anupama: गुजरात में हो रही अनुपमा की शूटिंग से तस्वीरें हुईं लीक। अनुपमा के बेस्टी के किरदार में आ रहे पॉपुलर अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री....

Anupamaa Shooting photos leak, Sudhanshu Pandey Welcome Apurva Agnihotri, Anupamaa Rupali ganguly
अनुपमा टीवी शो सेट।  

मुख्य बातें

  • लोकप्रिय अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री की अनुपमा में एंट्री हो रही है।
  • अपूर्व अग्निहोत्री ने पहले ही अनुपमा की शूटिंग शुरू कर दी है।
  • उम्मीद है कि अपूर्व का किरदार शो में दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा।

लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा अपनी मजबूत कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है। यह शो इतने महीनों से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। शो के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन पर आकर्षित करते रहे हैं। वर्तमान ट्रैक में अनुपमा और वनराज के तलाक का एंगल दिख रहा है। अब और भी ट्विस्ट लाने के लिए, एक लोकप्रिय अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री की अनुपमा में एंट्री हो रही है। अपूर्व अग्निहोत्री ने पहले ही अनुपमा की शूटिंग शुरू कर दी है। यह उम्मीद की जा रही है कि अपूर्व अग्निहोत्री का किरदार टीवी शो अनुपमा में एक और दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा।

सुधांशु पांडे ने किया दोस्त का वेलकम
अनुपमा के सेट से सुधांशु पांडे यानि वनराज शाह ने अपने दोस्त अपूर्व अग्निहोत्री के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनका वेलकम किया है। सुधांशु ने लिखा, 'भगवान दयालु है कि आपको इस कठिन समय में काम दिला रहा है। ये स्थिति और बेहतर तब हो जाती है जब आप अपने करीबी दोस्त के साथ शूटिंग करते हैं। जो कि खुद एक बहुत की अच्छा इंसान और जेंटलमैन है।'

तस्वीर में अभिनेता अपूर्व, सुधांशू के बगल में बैठे हुए हैं। दोनों ब्लू कलर के मैंचिग में मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री को आखिरी बार टीवी शो बेपनाह और ओटीटी शो कहने को हमसफर हैं में देखा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sudanshu_pandey)

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में अपूर्व अग्निहोत्री का किरदार कई ट्विस्ट लेकर आने वाला है। अपूर्व अग्निहोत्री इस सीरियल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी लीक हो चुकी है। इन तस्वीरों में अपूर्व अग्निहोत्री काफी हैंडसम और कूल डूड लग दिख रहे हैं। 

गुजरात में हो रही अनुपमा की शूटिंग
अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री ने बीते दिनों ही गुजरात के सिलवासा में शो अनुपमा की शूटिंग शुरू की है। राजन शाही के इस शो के लिए अपूर्व ने अपना लुक पूरी तरह से चेंज किया है। उन्होंने अपने बालों को लंबा किया और वो टीवी पर पहली बाल इस लुक में नजर आएंगे। सुनने में आ रहा है कि अपूर्व अग्निहोत्री, अनुपमा के बेस्टी डॉक्टर अद्वैद का किरदार निभाएंगे। डॉक्टर अद्वैत की वजह से ही अनुपम, वनराज की जिंदगी में रोशनी ला पाएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर