Anupmaa Big Twist: अनुपमा में होगा वनराज और अनुज का फेस ऑफ, अब सीरियल में हो रही इस दिग्गज एक्टर की नई एंट्री

Anupamaa serial upcoming story Big Twist Update: अनुज कपाड़िया के रूप में गौरव खन्ना की एंट्री हो चुकी है। अब अनुपमा टीवी सीरियल में जल्द एक और धमाकेदार नई एंट्री होने वाली है...

anupamaa serial upcoming story| Anupmaa Big Twist| Anupmaa Anuj Kapadia And Vanraj Shah Face Off| YRHPK fame Deepak Gheewala enter in Anupma| अनुपमा में होगा वनराज और अनुज का फेस ऑफ|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा में अब बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने के लिए तैयार हो जाइए
  • अनुज जो कभी अनुपमा से प्यार करता था एकबार फिर से लौट आया है
  • अब अनुपमा में जल्द एक और धमाकेदार नई एंट्री होने वाली है

अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी बेहद रोमांचक होती जा रही है। अनुज कपाड़िया की एंट्री के बाद से अनुपमा में काफी कुछ चल रहा है। अनुपमा के स्कूल के दोस्तों की रीयूनियन पार्टी के बाद अब बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि अनुज जो कभी अनुपमा से प्यार करता था एकबार फिर से लौट आया है। अनुज कपाड़िया जो कभी-कभी पार्टी करता है, अब स्कूल रीयूनियन पार्टी में शोभा बढ़ाने के लिए यहां है।

वनराज को होगी जलन
इधर इसी पार्टी में वनराज और काव्या डील पर हस्ताक्षर करने के लिए अनुज कपाड़िया से मिलने आते हैं लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें जो पता चलता है कि उनके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। दोनों यह जानकर हैरान हैं कि अनुज, अनुपमा का दोस्त है। इतना ही नहीं पार्टी में अनुज, अनुपमा के साथ हंसता, बात करता और डांस करता नजर आता है ये देखकर वनराज को बहुत जलन होती है। जब अनुज, अनुपमा को प्यार से बुलाता है तो फिर वनराज को बहुत ज्यादा जलन होती है।

वनराज और अनुज का होगा फेस ऑफ
अनुपमा का आगामी ट्रैक काफी रोमांचक होगा क्योंकि आखिरकार वनराज उन सभी दुखों से गुजरेगा जो एक बार पहले कभी अनुपमा ने महसूस किए थे। अब वनराज के अहंकार को कुचला जाएगा। क्योंकि वनराज से ज्यादा काबिल आदमी, अनुपमा की जिंदगी में आया है। इतना ही नहीं वनराज और अनुज का आमना-सामना भी होगा। तो कैसे शुरू होगी अनुज और अनु की लव स्टोरी ये इस दिलचस्प मोड़ को देखना मजेदार रहेगा। 

अनुपमा में हो रही एक और नई एंट्री
अनुज कपाड़िया के रूप में गौरव खन्ना की एंट्री हो चुकी है। अब अनुपमा टीवी सीरियल में जल्द एक और धमाकेदार नई एंट्री होने वाली है। खबर है कि ये रिश्ते हैं प्यार के फेम दीपक घीवाला एक दिलचस्प भूमिका में अनुपमा के एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिलहाल उनके किरदार के बारे में डिटेल को अभी भी सीक्रेट रखा गया है।


दिग्गज अभिनेता टेलीविजन और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में एक प्रतिष्ठित नाम है। वो गुजराती इंडस्ट्री का भी सक्रिय हिस्सा रहे हैं चाहे वह टीवी हो, फिल्म हो या थिएटर। अनुपमा सीरियल अभिनेता के लिए टीवी पर राजन शाही के साथ दूसरा प्रोजेक्ट होगा। क्योंकि वो उनके साथ ये रिश्ते हैं प्यार के में भी काम कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर