Anupamaa Upcoming Twists: वनराज-पारितोष की तकरार से बिखरा शाह परिवार, घर छोड़कर जाएंगे ये दो सदस्य?

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी के फेमस धारावाहिक अनुपमा की कहानी अब एक रोचक मोड़ लेने वाली है। वनराज और पारितोष के झगड़े के बीच बा-बापूजी घर छोड़ कर जाने का फैसला लेते हैं। 

Anupamaa upcoming twist in hindi, Anupama upcoming twist, Anupama latest twist, Anupama serial upcoming twist, Anupama upcoming story,
बाप-बेटे की तकरार से क्या टूट जाएगा शाह परिवार   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • किंजल की मां राखी दवे के भड़काने से पारितोष हो जाता है अनुपमा और वनराज के खिलाफ। 
  • वनराज और पारितोष के झगड़े से शाह परिवार पर पड़ता है बुरा असर। 
  • घर की हालत देख बा-बापूजी लेते हैं शाह परिवार से दूर जाने का फैसला। 

Anupamaa Upcoming Twists: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हुआ है। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर यह धारावाहिक का ट्रैक दर्शकों का दिल जीत रहा है। अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स एक नया मोड़ लेने वाले हैं। अनुपमा में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसके वजह से शाह परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। कहा जा रहा है कि वनराज और पारितोष के बीच पैदा हुई तकरार से बा-बापूजी कठोर फैसला लेने वाले हैं। जब उनका यह फैसला शाह परिवार के सामने आएगा तो सबके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

वनराज और पारितोष का तकरार 

अब तक आपने देखा होगा कि राखी दवे के बहकावे में आ कर पारितोष अनुपमा और वनराज के ऊपर उंगली उठाने लगता है। वनराज की तरह वो भी अनुपमा को मसालेदानी कहने लगता है। पारितोष के व्यवहार से तंग आ कर वनराज उसे थपड़ लगाता है मगर हालात और बिगड़ जाते हैं। 

बा-बापूजी घर से जाने का लेंगे फैसला

वनराज और पारितोष के तकरार के बीच बा-बापूजी परिवार की खुशियों के लिए शाह परिवार को छोड़ कर जाने का फैसले लेते हैं। बा-बापूजी का यह फैसला वनराज और अनुपमा सुन लेते हैं जिससे उन्हें जोर का झटका लगता है। बा-बापूजी का यह फैसला जब शाह परिवार के सामने आएगा तब हर एक सदस्य को बड़ा झटका लगेगा। 

क्या बा और बापूजी अपने इरादे पर अटल रहेंगे? आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा कि अनुपमा और वनराज कैसे बा और बापूजी को घर से जाने के लिए रोकते हैं। वह सफल हो पाएंगे या नहीं यह तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर