Bigg Boss 15 Ott Day 2 Highlights: प्रतीक सहजपाल ने दी वरुण सूद को गाली, दिव्या अग्रवाल बोलीं- 'जान ले लूंगी'

Bigg Boss 15 Ott Day 2 Highlights: बिग बॉस 15 ओटीटी में दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के बीच जोरदार बहस हुई। वहीं, प्रतीक सभी घरवालों से लड़ने लग गए। जानिए क्या हुआ बिग बॉस के दूसरे दिन...

Bigg Boss 15 OTT
Bigg Boss 15 OTT Highlights 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 ओटीटी में आज प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी का झगड़ा हो गया।
  • दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच काफी बहस हुई।
  • दिव्या और प्रतीक के बीच गाली गलौच भी हुई।

मुंबई. बिग  बॉस 15 ओटीटी का दूसरा दिन भी दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के झगड़े के नाम मिला। वहीं, फीमेल कंटेस्टेंट का सामान वापसी के लिए मेल कंटेस्टेंट्स के बीच एक टास्क हुआ। 

 ग्रैंड प्रीमियर से शुरू हुई प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल की लड़ाई घर के अंदर भी जारी है। घर के काम को लेकर प्रतीक, दिव्या और शमिता शेट्टी भिड़ गए। इस दौरान दोनों के बीच गाली गलौच भी हुई। दिव्या की गाली सुनने के बाद प्रतीक उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद को भी गालियां बकने लगे थे। इससे दोनों के बीच बहस और गर्म होने लग गई। 

Bigg Boss 15 OTT Day 2 Highlights 

  1.  बिग बॉस 15 ओटीटी के दूसरे दिन की शुरुआत प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के बीच बर्तन धोने को लेकर बहस से होती। प्रतीक कहता है कि टॉयलट तीन से चार लोग क्‍यों साफ करें। शमिता नाराज होकर कहती हैं कि वह हर बात के बीच में न आएं।
  2.  बर्तन के बाद बचे हुए खाने को लेकर दिव्या, प्रतीक और शमिता शेट्टी के बीच बहस होने लगती हैं। प्रतीक कहते हैं कि खाने बनाने वाली की जिम्मेदारी है कि उसे आइडिया होना चाहिए कि कितना खाना बनना चाहिए। 
  3.  प्रतीक के बर्ताव से शमिता शेट्टी और दिव्‍या अग्रवाल गुस्‍सा हो जाते हैं। वह पहले दिन खाना बना रहे हैं, ऐसे में उन्हें कैसे आइडिया होगा। शमिता प्रतीक को खूब डांट लगाती हैं। वह कहती हैं पहले दिन से ही प्रतीक उन्हें भड़का रहे हैं।
  4.  प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल के बीच गाली-गलौच होने लगती हैं। दिव्या प्रतीक को गंदा कीड़ा कहती हैं। प्रतीक इसके बाद दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद को गालियां बकने लगते हैं। दिव्या कहती हैं अगर वह प्रतीक को कुछ कहेगा तो वह जान ले लेंगी।
  5. बिग बॉस इसके बाद घरवालों को टास्क देते हैं। टास्क के तहत हर एक मेल कंटेस्टेंट को अपनी फीमेल कनेक्शन की डॉल को कैंडी शॉप में शॉपिंग कराएं। जो आखिर में रहेगा वह गेम से  बाहर हो जाएगा।   
  6. दिव्या का कोई कनेक्शन नहीं है तो उसे इस टास्क का संचालक बना देते हैं। गेम में एक बार फिर दिव्या और प्रतीक की लड़ाई होती है। दिव्या प्रतीक को गेम से बाहर निकाल देती हैं। वहीं, करण को चोट लग जाती है।  टास्क के दौरान करण  और प्रतीक के बीच बहस होने लगती है। 
  7. गेम के आखिर में निशांत टास्क जीत जाते हैं। निशांत की कनेक्शन मूस जट्टाना को सारा सामान मिल जाता है। वहीं, शमिता निशांत से जुड़ा एक किस्सा बताती हैं। शमिता कहती हैं निशांत एक बार किसी शो में उनके साथ हद पार कर चुके हैं।
  8.  बिग बॉस घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाते हैं। वह कहते हैं कि दिव्‍या के अलावा बाकी लड़कियों को 25 चीजें लेने की अनुमति है। दिव्या की जिम्मेदारी है कि सुनिश्चित करें कि कोई 25 से ज्यादा सामान न लें। 
  9.  बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि वह आपसी सहमति से तय करें कि दिव्या को पूरा सामान मिलना चाहिए या फिर दूसरे कंटेस्टेंट की तरह केवल 25 सामान। अगर कोई आम सहमति में नहीं पहुंचे तो दिव्या को कुछ नहीं मिलेगा। 
  10.  कंटेस्टेंट्स आपसी सहमति में पहुंचते हैं और दिव्या को 25 सामान लेने की परमिशन देते हैं।  दिव्‍या कहती हैं कि निशांत को हमेशा उनसे दिक्‍कत रहती है। वहीं, प्रतीक और जीशान की काम को लेकर बहस हो जाती है। दोनों गाड़ देने की बात कहते हैं। 

Image

Image

Image

शो में आज बिग बॉस कहते हैं कि हर दिन कंटेस्टेंट्स का रिपोर्ट कार्ड दिखाया जाएगा। बिग बॉस कहते हैं कि सभी की परफॉर्मेंस से दर्शक खुश हैं। इसके बाद एक बार फिर प्रतीक की घरवालों से लड़ाई हो जाती है। प्रतीक सभी घरवालों को पागल कहते हैं। इस पर करण भिड़ जाते हैं। प्रतीक और जीशान की लड़ाई में हाथापाई की नौबत तक आ जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर