TV News 10 Aug 2021: गुम है की एक्ट्रेस यामी मल्होत्रा की कार में लगी आग, रश्मि देसाई ने कराया बोल्ड फोटोशूट

TV News 10 August 2021: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस यामी मल्होत्रा की कार में आग लग गई है। रश्मि देसाई ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

Yami Malhotra
Yami Malhotra 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस यामी मल्होत्रा की कार में आग लग गई है।
  • रश्मि देसाई ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है।
  • प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल का पैच अप हो गया है।

मुंबई. इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले से पहले पवनदीप राजन और अरुणीता कांजीलाल ने अपने तथाकथित रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस यामी मल्होत्रा की कार में आग लग गई है। 
 
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में यामी मल्होत्रा ने कहा, 'मैं गाड़ी में बैठी तो देखा कार के बोनट से आग निकल रही है। मैं कुछ समझ पाती तब तक आग फैल गई थी।' यामी मल्होत्रा अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखती हैं, 'बुरा वक्त आने से पहले न ही आपसे पूछता है और न ही बताता है। बस झटके से आएगा। कुछ सेकंड आपकी जिंदगी की सारी परिस्थिति बदल देते हैं। इसलिए ऊपर वाले से डरो।'   

अरुणीता कांजीलाल पर बोले पवनदीप राजन
इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले से पहले पवनदीप राजन ने अरुणीता कांजीलाल के साथ रिश्तों पर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में पवनदीप राजन ने कहा, 'सच कहूं तो हम सभी ने साथ में इतना सारा अच्छा वक्त बिताया है कि हमें अलग ही नहीं किया जा सकता। अभी हम यंग हैं और अपने करियर पर फोकस करना है। मैं बस यही चाहता हूं कि ये दोस्ती तब तक बनी रहे जब तक हम बूढ़े न हो जाए।'

Instagram@arunitakanjilal

रश्मि देसाई ने कराया बोल्ड फोटोशूट 
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने अपने बोल्ड फोटोशूट से एक बार फिर सबको चौंका दिया है। रश्मि देसाई ने सी ग्रीन कलर की ब्रा और शॉर्ट्स पहने हैं और ऊपर से नेट गाउन पहना हुआ है। फोटो में रश्मि देसाई बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स करणवीर वोहरा, जान कुमार सानू, किश्वर मर्चेंट, मोनालिसा रश्मि देसाई की फोटो की तारीफ कर रहे हैं। 

Instagram@imrashamidesai

प्रियांक शर्मा-दिव्या अग्रवाल का हुआ पैचअप
बिग बॉस 15 ओटीटी की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल ने बताया कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा का पैचअप हो गया है।घर में जाने से पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने कहा था कि उनकी और प्रियांक की दोस्ती हो गई है। यही नहीं प्रियांक ने उन्हें बिग बॉस के घर में अपना गेम बनाने के टिप्स भी दिए हैं। प्रियांक सीजन 11 में नजर आए थे। 

Bigg Boss 11: Did Priyank Sharma's ex girlfriend Divya charge 3 times the  fee to slam him? Is the show rigged?

अनुपम श्याम के निधन से भावुक हुईं पूजा गौर 
टीवी सीरियल प्रतिज्ञा के एक्टर अनुपम श्याम का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है।  सीरियल में उनकी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा गौर ने भी अनुपम श्‍याम के निधन पर भावुक पोस्‍ट ल‍िखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)

पूजा लिखती हैं, 'आपने मुझे अपनी शरण में लिया, शब्दों के सही उच्चारण सिखाए, जिस तरह एक शिक्षक बनकर, यशस्वी पथ की ओर निर्देशन किया उसके लिए मैं आजीवन आभारी रहूंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर