Anupamaa Serial Twist: बापूजी देंगे अनुपमा को दूसरी शादी करने की कसम, अनुज को बनाना चाहते हैं 'दामाद'? बा करेगी विरोध

Anupamaa upcoming Twist Star Plus TV serial: बापूजी को लगता है कि अनुज, अनुपमा को वनराज से ज्यादा खुश रखेगा। बा को अनुपमा से और ज्यादा नफरत होने लगी है क्योंकि वो अपने बेटे वनराज को किसी से कम नहीं मानती हैं।

Anupamaa Twist Star Plus| Anupamaa TV serial upcoming interesting Update| Bapuji demands to remarriage promise from Anupama-
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • बापूजी दुखी हैं कि उनकी बेटी अनुपमा घर से चली गई है।
  • अब अनुपमा के लिए उनका दिल दुखता है। 
  • इसी गम में बापूजी की तबीयत लगातार बिगड़ने लगी है।

अनुपमा जैसा कि शाह हाउस से बाहर चली गई है और बापूजी इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। अनुपमा भी उदास है पर वो कुछ कर नहीं सकती है। इधर बापूजी दुखी हैं कि उनकी बेटी घर से चली गई है। बापूजी ने हमेशा अनुपमा को अपनी बेटी माना है और अब अनुपमा के लिए उनका दिल दुखता है। 

अनुपमा के जाने के बाद बापूजी की तबीयत बिगड़ने लगती है। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा के आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाए जाएंगे। अनुपमा के जाने से बापूजी ठीक तरह से से नहीं खाते ना ही पीते हैं। वो सिर्ऱफ अनुपमा को पूरे दिन याद करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने लीला से भी बात करने से इनकार कर दिया है। बापूजी अब अनुपमा को आकर उनसे मिलने के लिए कहेंगे।

बापूजी देंगे अनुपमा को कसम!

बापूजी की हालत के बारे में जानने के बाद अनुपमा उनसे मिलने आएगी। बापूजी अब अनुपमा से एक वादा मांगेगे और उससे दोबारा शादी करने के लिए कहेंगे। लेकिन अनुपमा ने मना कर देगी और यहां बापूजी लगातार बीमार होते जाएंगे। बापूजी, अनुपमा से फिर से शादी करने की कसम मांग रहे हैं। क्या अनुपमा, बापूजी की तबीयत को देखते हुए उनसे कोई वादा करेगी? 

अनुज है बापूजी की पसंद
इधर बा, अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर आए दिन ताना मारती रहती है। वहीं बापूजी यह बयान देते हैं कि अनुज को अनुपमा के जीवन में वनराज के आने से पहले आना चाहिए था। बापूजी को लगता है कि अनुज, अनुपमा को वनराज से ज्यादा खुश रखेगा। बा को अनुपमा से और ज्यादा नफरत होने लगी है क्योंकि वो अपने बेटे वनराज को किसी से कम नहीं मान सकती हैं। 

बा को अनुपमा से इसलिए भी ज्यादा नफरत है क्योंकि उसकी वजह से उन्हें बहुत अपमानित होना पड़ा है। बा को लगता है कि वनराज सबसे अच्छा है जबकि असल में अनुज, अनुपमा के लिए सबसे सही इंसान है। बापूजी चाहते हैं कि अनुज, अनुपमा का जीवन साथी बने। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर