Anupamaa 5 Major Twist: अब पाखी की लव स्टोरी होगी शुरू तो किंजल-तोशु नए घर में होंगे शिफ्ट?, इस दिवाली अनुपमा में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa Diwali Special 5 big Twist Pakhi love story And Kinjal Toshu leave house : बा के नाम अपनी प्रॉपर्टी करेगी अनुपमा तो शाह हाउस में होगी काली दिवाली। अनुपमा के आगामी ट्रैक में आएंगे 5 बड़े दिलचस्प मोड़।

Anupamaa 5 big Twist| Kinjal Toshu leave house in Diwali Anupamaa| Anupama daughter Pakhi love story begins Star plus Tv Serial|
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • शाह हाउस को राखी देगी धमकी
  • अनुपमा में होगी काली दिवाली
  • अनुपमा में आएंगे 5 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाए जाएंगे। आने वाले एपिसोड में बड़े हाई-वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिलने वाले हैं। अनुपमा के जाने से घर की स्थिति पूरी तरह से बदलने वाली है। अनुपमा ने अपना नया जीवन शुरू करने का फैसला किया और एक नए घर की तलाश शुरू कर दी है। इधर अनुपमा के जाने से बापूजी बहुत दुखी हैं। इस दिवाली अनुपमा में आएंगे 5 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट... 

अनुपमा में होगी काली दिवाली
बापूजी घर पर आरती शुरू करते हैं, जहां पूरा शाह परिवार उनके साथ खड़ा होता है। पूजा पूरी करने के बाद बापूजी ने अखंडज्योति जलाएंगे और संकल्प लेंगे कि जिन लोगों ने अनुपमा को दर्द दिया, वे अनुपमा की वापसी के लिए रोएंगे। लेकिन अनुपमा कभी वापस नहीं आएंगी। बापूजी सभी को श्राप देंगे और कुछ भी खाने से मना कर देंगे। जल्द ही चीजें बदल जाएंगी जहां काव्या घर में बा की नौकरानी बन जाएगी और उसे घर के सभी काम करने होंगे। अब गृहलक्ष्मी अनुपमा शाह हाउस का हिस्सा नहीं हैं। उसी समय यह दिवाली शाह परिवार के लिए काली दिवाली होने जा रही है क्योंकि अनुपमा गृहलक्ष्मी शाह हाउस से बाहर हैं और काव्या नई धोखाधड़ी के लिए तैयार हैं। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

शाह हाउस को राखी देगी धमकी
अनुपमा के शाह के घर से बाहर निकलने के साथ, काव्या का सब कुछ अपने हाथ में लेने के मिशन पर है। काव्या ये कहते हुए वनराज के कान भरती है कि अनुपमा और अनुज ने पहले ही अलग रहने का प्लान बना लिया होगा। तभी वनराज, काव्या को घर पर ध्यान देने के लिए कहता है ताकि कोई अनुपमा को मिस ना करे। अब काव्या, किंजल पर परिवार की जिम्मेदारी का बोझ डालने की कोशिश करेगी। अब एक बार फिर से शाह हाउस में राखी की एंट्री होने वाली है। हम राखी को बा और काव्या को सबक सिखाने के लिए शाह के घर में आते हुए देखेंगे। अनुपमा के घर छोड़ने के बाद राखी, बा और काव्या को धमकी देने घर में आएगी कि वो किंजल को कंट्रोल करने की कोशिश ना करें। राखी चाहेगी कि उसकी बेटी किंजल कोई कष्ट ना हो।

किंजल-तोशु पैंटहाउस में होंगे शिफ्ट?
अनुपमा के जाने से शाह परिवार उदास और सदमे में है। इस बीच अनुपमा के प्रति तोशु के व्यवहार को जानकर किंजल बहुत गुस्से में है। यहां तक कि अनुपमा को लेकर किंजल और तोशु के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई है। झगड़े से किंजल इतनी ज्यादा नाराज है कि वो अपने रिश्ते को भी खत्म करने के फैसला के बारे में सोचने लगती है। किंजल लग रहा है कि अगर तोशु अपनी मां का सम्मान नहीं कर सकता तो वो उसका सम्मान भी नहीं करेगा। इतना ही नहीं अब किंजल का शाह परिवार के साथ रहने का भी मन नहीं करेगा। अनुपमा जा चुकी है इसलिए वो अपनी मां राखी के दिए पैंटहाउस में जाने का फैसला भी कर सकती है। जिसमें पहले से तोशु रह रहा है। इतना ही नहीं किंजल की मां राखी भी चाहती है कि वो पैंटहाउस आकर शिफ्ट हो जाए।

पाखी की लव स्टोरी की होगी शुरुआत
अनुपमा एक मां है और उसने हमेशा अपने बच्चों की परवाह की है। अब बच्चों को वनराज और काव्या के कंधों पर छोड़ना एक कठिन काम है क्योंकि उन्होंने हमेशा उनको गलत सिखाया है। नए ट्विस्ट के मुताबिक पाखी की जिंदगी में अब नई एंट्री होगी जो कि उसका लवर होगा। जहां पाखी बिल्कुल अकेली है और उसका साथ देने वाला कोई नहीं है। यह वह समय है जब पाखी के जीवन में प्यार की चिंगारी फूटेगी। पाखी इस प्यार को अपने जीवन में कैसे उतारेगी? ये देखना होगा। क्या पाखी, अनुपमा के पदचिन्हों पर चलकर स्वयं के लिए अच्छा प्रेम चुनेंगी या वनराज को फॉलो करेंगी? यह आने वाले वक्त में पता चलेगा। 

बा के नाम अपनी प्रॉपर्टी करेगी अनुपमा
सीरियल में अनुपमा, लीला और काव्या के बीच एक बड़ा शो डाउन देखने को मिलेगा। अनुपमा के लिए चीजें और जटिल होती जा रही हैं। हालांकि, अनुपमा अपने ऊपर मुश्किलें भारी नहीं पड़ने देंगी। यही कारण है कि अनुपमा खुशी-खुशी लीला उर्फ बा के नाम पर अपनी प्रोपर्टी का हिस्सा साइन कर देगी। अनुपमा ने एक और बलिदान दिया है। लेकिन फिर भी अनुपमा को काव्या और लीला के तानों का सामना करना पड़ेगा।  जबकि काव्या ने शाह परिवार से अनुपमा के पूरे अस्तित्व को मिटाने के लिए दृढ़ संकल्प किया है। इसीलिए वो उससे प्रॉपर्टी के कागजात पर साइन करने और लीला के नाम पर अपना हिस्सा करने की मांग करती है। अनुपमा आसानी ने प्रॉपर्टी देने की बात मान जाएगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके लिए आगे क्या नई चुनौतियां आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर