Anupamaa Upcoming major twist: अनुपमा की जगह लेगी काव्‍या, बा बताएगी उसे घर की बहू, हंसमुख देगा लीला को चेतावनी

Anupamaa twist: सीरियल अनुपमा में हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। जिसमें लीला अनुपमा पर गुस्‍सा करती नजर आएगी। वहीं लीला की हरकतों को देख हंसमुख उसे अपनी हरकतों पर लगाम लगाने को कहेगा।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupama spoiler  
मुख्य बातें
  • अनुपमा की जगह लेने की कोशिश करेगी काव्‍या
  • हंसमुख का दिल जीतने के लिए काव्‍या कहेगी ये बात
  • अनुपमा के घर से जाने से दुखी होगा हंसमुख

High voltage drama in Anupamaa;s upcoming episode: स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जबरदस्‍त ड्रामा देखने को मिलेगा। जिसमें अनुपमा घर छोड़कर जाती हुई नजर आएगी, तो वहीं काव्‍या अनुपमा की जगह लेती हुई नजर आएगी। इसी बीच हंसमुख और लीला यानि बा के बीच अनबन देखने को मिल सकती है। अनुपमा के घर से जाने को लेकर हंसमुख परेशान नजर आएंगे, वह लीला को उसकी हरकतों के चलते पछताने को कहेंगे। 

अनुपमा पर हाथ उठाने की कोशिश करेगी लीला 

लीला शुरू से ही अनुज और अनुपमा को साथ देख भड़क जाती है। इसी वजह से वह अनुपमा को हमेशा कोसती भी रहती है। आने वाले एपिसोड में वह अनुपमा पर दोबारा अपना गुस्‍सा उतारती हुई नजर आएगी। वह अनुपमा से कहेगी कि अगर वह दोबारा उसके दोस्‍तों के सामने आई तो वह उसे थप्‍पड़ मार देगी। इतना ही नहीं वह अनुपमा को सुनाते हुए कहेगी कि वह इतनी जोर से चाटा मारेगी कि वह अनुज के पास जाकर गिरेगी। 

काव्‍या उठाएगी मौके का फायदा 

अनुपमा जहां घर छोड़कर जाने की तैयारी करेगी, वहीं इस मौके का फायदा काव्‍या उठाती नजर आएगी। वह अनुपमा की जगह लेने की कोशिश करेगी। वहीं लीला भी उसे घर की असली बहू बताएगी। काव्‍या हंसमुख का भी दिल जीतने की कोशिश करेगी और सबको भरोसा दिलाएगी कि वह घरवालों को साथ रखने की पूरी कोशिश करेगी। हालांकि हंसमुख के दिल में अनुपमा की जगह कोई नहीं ले सकेगा। 

लीला को चेतावनी देगा हंसमुख 

लीला लगातार अनुपमा की बेइज्‍जती करेगी। जिससे आहत होकर अनुपमा घर से चले जाने का मन बनाएगी। वहीं लीला की इन हरकतों को देख हंसमुख नाराज हो जाएगा। वह लीला से कहेगा कि वह अपनी हरकतों पर लगाम लगाए नहीं तो उसे आगे पछताना पड़ेगा। अनुपमा ही इस घर को जोड़ सकती है, लेकिन उसके चले जाने पर सब बिखर जाएगा। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर