आदित्‍य की जिंदगी से मालिनी को बाहर करने की Imlie करेगी प्‍लानिंग, TV Show में आने वाला है नया ट्विस्‍ट

Imlie Spoiler Alert 03 Nov 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। बहू का दर्जा मिलने के बाद इमली आदित्‍य की जिंंदगी से मालिनी को बाहर करने की प्‍लानिंंग करेगी।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में इमली को आदित्‍य की वाइफ का दर्जा मिल गया है।
  • अपर्णा के इस कदम से मालिनी हताश और हारी हुई महसूस कर रही है।
  • अब मालिनी घरवालों का भरोसा जीतने की कोशिश करेगी।

Imlie Spoiler Alert 03 Nov 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। बहू का दर्जा मिलने के बाद इमली आदित्‍य की जिंंदगी से मालिनी को बाहर करने की प्‍लानिंंग करेगी। दूसरी तरफ मालिनी इमली को आदित्‍य की जिंदगी से बाहर करना चाहती है। अब देखना ये होगा कि कौन अपने प्‍लान में सफल होगा और कौन किसको मात देगा।   

बता दें कि अभी तक आपने देखा कि आदित्‍य त्रिपाठी की मां अपर्णा ने इमली को अपनी बहू के रूप में स्‍वीकार कर ल‍िया है। एक अपर्णा ही थी जिसे इमली बहू के रूप में स्‍वीकार नहीं किया था, अब अपर्णा ने भी इमली को आदित्‍य की पत्‍नी और अपने घर की बहू मान लिया है। अपर्णा के इस कदम से मालिनी हताश और हारी हुई महसूस कर रही है क्‍योंकि कोई उसका साथ नहीं दे रहा था लेकिन अपर्णा उसको ही अपनी बहू मानती थी। 

आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि त्रिपाठी हाउस में करवाचौथ की तैयारी हो रही है। वहीं मालिनी घरवालों का भरोसा जीतने की कोशिश करेगी। वह उन्‍हें यकीन दिलाएगी कि उसने इमली और आदित्‍य को दिल से स्‍वीकारा है। वह उन्‍हें पति पत्‍नी के रूप में मानती है। इसमें उसका कोई स्‍वार्थ नही है। हालांकि मन में मालिनी कुछ और ही प्‍लान कर रही होगी। मालिनी अपनी प्रेगनेंसी का दांव खेलकर आदित्‍य को अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश करेगी। 

इसी बीच आदित्य और इमली की लव लाइफ में जल्‍द ही एक नए दुश्‍मन की एंट्री होने वाली है। जिसका नाम फहमान खान है। उसकी एंट्री के पीछे एक छिपा हुआ मकसद है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आदित्य और इमली अपने प्यार के इस नए दुश्मन का कैसे सामना करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर