Anupama and Kavya Face Off: वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होगी पाखी, अनुपमा-काव्या का होगा तकरार भरा आमना-सामना

Anupamaa Kavya face off and Pakhi Suffer wardrobe malfunction: आने वाले एपिसोड में, अनुपमा और काव्या का एक बड़ा आमना-सामना होगा। ये सब तब होगा जब काव्या, पाखी को आखिरी वक्त पर धोखा देगी...

Anupamaa upcoming episodes Twist|  Anupama and Kavya major face off| Pakhi makeover And wardrobe malfunction: वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होगी पाखी| अनुपमा और काव्या का आमना-सामना
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • पाखी की बदतमीजी जारी है और \बापूजी ने गुस्से में अल्टीमेटम भी दे दिया है।
  • आने वाले एपिसोड में, अनुपमा और काव्या का एक बड़ा आमना-सामना होगा।
  • ये सब तब होगा जब काव्या, पाखी को आखिर वक्त पर धोखा देगी

टीवी सीरियल अनुपमा में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। पाखी के डांस कॉन्टेस्ट के कारण घर में बवाल मचा हुआ है। पूरा शाह परिवार दुखी है क्योंकि पाखी और अनुपमा के बीच झगड़े हो रहे हैं। पाखी की बदतमीजी जारी है और यहां तक कि बापूजी ने गुस्से में अल्टीमेटम भी दे दिया है। अब आखिरकार वो दिन आने वाला है जब पाखी अपने स्कूल में परफॉर्मेंस देगी। 

राजन शाही के लोकप्रिय शो के आने वाले एपिसोड में, अनुपमा और काव्या का एक बड़ा आमना-सामना होगा। ये सब तब होगा जब काव्या, पाखी का मेकओवर करने से मना कर देगी। हालांकि, जब अनुपमा को इसके बारे में पता चलता है, तो वह अपनी बेटी की शो जीतने में मदद करने के लिए एक्शन में वापस आ जाती है। 

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होगी पाखी
अनुपमा में एक और बड़ा मोड़ तब आता है जब पाखी अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में परफॉर्मेंस के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होगी। ये कहानी में एक बड़ा मोड़ लेकर आएगा। क्योंकि अनुपमा एक बार फिर पाखी के बचाव में आती है और उसे सार्वजनिक शर्मिंदगी से बचाती है। तभी काव्या शॉक्ड रह जाती है क्योंकि एक बार फिर अनुपमा के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ता है।

इतना ही नहीं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में शो में एक नई एंट्री भी देखने को मिलेगी। पाखी के एनुअल फंक्शन में मुख्य अतिथि जो होगा, वो शो में एक नया मोड़ लेकर आएगा। खबरों की मानें तो ये मुख्य अतिथि अनुपमा की जिंदगी में बड़ा बदलाव लाने वाला है।

जैसा कि अनुपमा की जिंदगी में भी परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अनुपमा टैक्स के लिए 10 लाख का अरेंजमेंट करने में असमर्थ है और निराश है। अनुपमा ने अपने घुंघरू को पैक कर डांस अकादमी को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला कर लिया है। हालांकि फिर भी आशा की एक नई किरण की उम्मीद है। अनुपमा अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्त को ढूंढती है जो अनुपमा के जीवन में नई उम्मीदें लाने के लिए तैयार है और नृत्य अकादमी और वनराज का कैफे बचने की संभावना है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर