Anupama Spoiler Update: बेटे पारितोष को घर से निकल जाने के लिए कहेगी अनुपमा, बा और बापूजी से लड़ेगी पाखी

Anupama Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार में दरार पड़ने वाली है। अनुपमा अपने बेटे तोषी को घर से निकलने के लिए कहेंगी। जानिए क्या होगा अनुपमा के आने वाले एपिसोड में....

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • अनुपमा टीवी सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है।
  • अनुपमा शो में शाह परिवार में काफी झगड़ा होने वाला है।
  • अनुपमा पारितोष को घर से बाहर निकलने के लिए कहेगी।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। घरवाले 20 लाख रुपए के टैक्स के नोटिस से परेशान हैं। पाखी अपनी मां अनुपमा और घरवालों के खिलाफ चली गई है। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा अपने ही बेटे को घर से बाहर निकालने वाली हैं। 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में काव्या वनराज पर भड़केगी। दरअसल कॉफी डेट के दौरान वनराज ने दोस्तों से लोन की मांग की थी। ये बात काव्या को पसंद नहीं आई। काव्या ने कहा कि उन्होंने दोस्तों से भीख मांगी। इस पर वह वनराज को बुरा-भला कहेगी। वनराज कहता है कि अब उसे क्या बोलना है और क्या नहीं अब ये भी उसे काव्या से पूछना पड़ेगा।   

Anupama

बा और बापूजी से लड़ेगी पाखी
अनुपमा दूसरी तरफ काम से लौटने के बाद देखती हैं कि उसके दोनों बच्चे पाखी और पारितोष उससे नजरें फेर रहे  हैं। पाखी अनुपमा को हर बात के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है। वह उससे कहती है कि अगर पाखी डांस कॉन्टेस्ट हारी तो इसकी जिम्मेदार भी वही होगी। यही नहीं इस बार पाखी बा और बापूजी से भिड़ जाएगी। दूसरी तरफ पारितोष भी इसके लिए अनुपमा को जिम्मेदार बताएगा। काव्या भी घर पहुंचकर पाखी को सपोर्ट करेंगी। 

Anupama

 
पारितोष को होगी घुटन 
पारितोष रोज-रोज की इस लड़ाई की वजह से घुटन महसूस करने लगेगा। अनुपमा अब खुद को रोक नहीं पाती है।  वह तोषी  से कहती है कि वह घर छोड़कर चले जाए और पेंट हाउस में जाकर रहें।

Anupamaअनुपमा  पाखी की डांस परफॉर्मेंस के लिए कपड़े सिलती है पर पाखी उसे नहीं पहनती। घर की इस लड़ाई से वनराज काफी शॉक में हैं। वहीं, पाखी अब अनुपमा  से कहेगी वह उसका डांस परफॉर्मेंस देखने न आएं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर