Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने लिया डांस अकेडमी हमेशा के लिए बंद करने का फैसला, नया प्यार अब लगाएगा नैया पार

Anupamaa Twist Anupama Shuts Down Dance Academy Class: अनुपमा और पाखी यानि मां-बेटी का रिश्ता बुरी तरह से टूट गया है। अब अनुपमा अपने घुंघरू पैक करते हुए डांस अकेडमी को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला करती है।

Anupamaa Massive Twist| Anupama End Dance Academy| Anupamaa love interest Advait Khanna entry| Anupamaa Spoiler Alert| अनुपमा ने की डांस अकेडमी बंद| अनुपमा में आगे जानें आ रहा नया प्यार
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा की कहानी में अब एक और बड़ा मोड़ आने वाला है।
  • अनुपमा और पाखी यानि मां-बेटी का रिश्ता बुरी तरह से टूट गया है।
  • अनुपमा ने अब डांस अकेडमी को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है।

अनुपमा छोटे परदे पर राज कर रहा है। राजन शाही के शो अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, पाखी के दुर्व्यवहार के कारण अनुपमा आखिरकार अपना आपा खोती नजर आने वाली है और वो उसे घर से बाहर निकाल देगी। मां-बेटी का रिश्ता बुरी तरह से टूट गया है और काव्या दोनों के बीच गिरते रिश्ते, लड़ाई का सारा मजा ले रही है। स्कूल के एनुअल फंक्शन के लिए डांस ना सिखाने की वजह से पाखी, अनुपमा से नाराज है और इसीलिए पूरे परिवार के साथ दुर्व्यवहार कर रही है।

अनुपमा हमेशा के लिए बंद करेगी डांस अकेडमी
अनुपमा में एक और बड़ा मोड़ यह है कि अनुपमा टैक्स के लिए 10 लाख का अरेंजमेंट करने में असमर्थ है, निराश हो जाती है। अनुपमा अपने घुंघरू पैक करती है और अपनी नृत्य अकेडमी को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला करती है। हालांकि, ये वो समय है जब वह सब खो चुकी है और आशा की एक नई किरण खोजने की कोशिश कर रही है। 

अनुपमा की जिंदगी में होगी प्यार की नई एंट्री
अनुपमा अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्त को ढूंढती है जो कि उसके जीवन में नई उम्मीदें लाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं ये दोस्त अनुपमा की डांस अकेडमी और वनराज के कैफे को बचा सकने की संभावना रखता है। खैर, हम सभी यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि ये नई एंट्री कौन होगा? बताया जा रहा है कि ये अद्वैत खन्ना होगा, जो अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करेगा।

पाखी, काव्या और अनुपमा को घर से निकालेंगे बापूजी
इस बीच, पाखी के एक बार फिर अनुपमा के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद, बापूजी पाखी, काव्या और अनुपमा को सबक सिखाने का फैसला लेते हैं और उन्हें उनके द्वारा बोए गए बीजों का स्वाद चखने देते हैं। बापूजी भी अनुपमा की असीमित दया के लिए, पाखी के अशिष्ट व्यवहार के लिए, और काव्या को उसकी बुरी साजिशों और हेरफेर के लिए परेशान करते हैं। उन्होंने तीनों को घर से बाहर निकालने का फैसला किया। पाखी और अनुपमा का दिल टूट जाता है। इधर काव्या अनुपमा और पाखी को अलग करने का एक नया तरीका ढूंढती है।

दूसरी ओर, परितोष के हर दिन देर से घर आने और शाह हाउस छोड़ने से इनकार करने के बाद किंजल को शक हो जाता है। परितोष घर छोड़ना चाहते हैं। हालांकि, किंजल, समर और नंदिनी कैसे अनुपमा के सपोर्ट सिस्टम के रूप में सामने आते हैं ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर