Anupamaa Serial 5 Twist: टूटने की कगार पर बा-बापूजी और किंजल-तोषू का रिश्ता? क्या है काव्या का नया एजेंडा, अनुपमा में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa TV serial 5 Twist plan and plot Star plus Show: शाह परिवार में आगे बहुत कुछ होने वाला है। कहानी में काव्या और लीला की बॉन्डिंग मसाला देने वाली है। जानें मजेदार 5 ट्विस्ट।

Anupamaa Star plus Serial 5 Twist Kavya ka ghar plan and plot Anupama Spoiler Update
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा की कहानी में कुछ बड़े ट्विस्ट दिखाए जाएंगे।
  • यहां तक कि काव्या और लीला की बॉन्डिंग मसाला देने वाली है
  • जानें अनुपमा सीरियल में आने वाले 5 मजेदार ट्विस्ट।

टीवी सीरियल अनुपमा में कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट आने वाले हैं। कहानी में कुछ बड़े ट्विस्ट दिखाए जाएंगे। पहले देखा गया था कि अनुपमा अपने जीवन में आगे बढ़ने और एक नई शुरुआत करने का फैसला करती है। दूसरी तरफ शाह परिवार में आगे बहुत कुछ होने वाला है। काव्या, अनुपमा के खिलाफ लीला का ब्रेनवॉश कर रही है जिसमें अब वह बापूजी को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है। लेकिन बापूजी का काव्या की दुष्ट चालों से प्रभावित होना आसान नहीं है, वहीं कहानी में काव्या और लीला की बॉन्डिंग मसाला देने वाली है। जानिए अनुपमा सीरियल में आने वाले 5 ट्विस्ट...

टूट जाएगा बा-बापूजी का रिश्ता?
पहले देखा गया था कि बा और वनराज, अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर सवाल उठाते हैं। दूसरी तरफ, काम पर जाते समय बा की अनुपमा से मुलाकात होती है तो बा अपने दोस्तों के सामने उसका अपमान करती है। वहीं काव्या भी अनुपमा से संपत्ति के कागजात पर हस्ताक्षर करवाती है। अनुपमा उन कागजातों पर हस्ताक्षर करती हैं तो बा शॉक्ड रह जाती है। अब काव्या, बापूजी को यह कहकर इम्प्रेस करने की कोशिश करती है कि वह परिवार में सभी को खुश रखेगी। वहीं बा कहती है कि वह उसके लिए बहू है और घर की नई अनुपमा है। लेकिन ये सब बातें बापूजी को रास नहीं आ रही हैं। बा और बापूजी के बीच अलग-अलग सोच को लेकर दरार पड़ती साफ नजर आ रही है। बापूजी कहते हैं कि जिस दिन उसे अनुपमा की बात का एहसास होगा, उसे अपने फैसले पर पछतावा होगा। वो अनुपमा के लिए रोएगी। लेकिन बापूजी को अनुपमा के गुणगान करते देख बा को भी उनसे दिक्कत होने लगी है। यहां तक कि हंसमुख और किंजल बताते हैं कि वे अनुपमा के नए घर में दिवाली मनाएंगे। बा बताती है कि अगर बापूजी को उनकी चिंता नहीं है तो उन्हें भी उनकी चिंता नहीं है। दोनों के बीच आती दरार साफ दिखने लगी है। 

किंजल-तोशू के बीच बढ़ती जा रही है दरार?  
अनुपमा की कहानी में परितोष और किंजल का वैवाहिक जीवन नई चुनौतियों को देखने के लिए तैयार है। जब परितोष शाह हाउस आता है और पाखी-किंजल को अनुज और अनुपमा की तस्वीर के बारे में बात करते देखता है, तो वह फिर से उग्र हो जाता है। एक बार फिर वह किंजल पर कटाक्ष करता है, जब वह बस सवाल करती है कि वह बिना किसी जानकारी के यहां कैसे आया? क्योंकि उसने अगली सुबह आने का प्लान बनाया था जबकि परितोष ने इसपर उलटा किंजल से सवाल किया कि अगर वह एक आदर्श बहू बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, तो एक आदर्श पत्नी होने के बारे में क्या सोचती है? इसपर पलटवार में किंजल ने परितोष को कहा कि वो भी एक आदर्श पत्नी बनना चाहती है, लेकिन इसके लिए उसे अशाह के घर वापस रहना चाहिए। जैसा कि परितोष पेंटहाउस में रह रहा है। दोनों का रिश्ता अंततः गंभीर खतरे में पड़ रहा है। क्या पारितोष, किंजल का एक अच्छा पति बन पाएगा? ये देखना होगा। 

डॉली ने दी वॉर्निंग!
अनुपमा नए घर में आ चुकी है। इससे देविका खुश है कि अनुपमा आखिरकार शाह हाउस से दूर है और अपनी जिंदगी जी रही है। अनुपमा के जाने के बारे में जानने पर डॉली, शाह हाउस में आती है। डॉली ने अनुपमा से सड़क पर घर की प्रॉपर्टी पर साइन कराने के लिए बा से सवाल किया। गुस्से में, डॉली, बा से कहती है कि वह उससे शर्मिंदा है। ये सुनते ही वनराज अपना आपा खो बैठता है और डॉली से कहता है कि उसने पिछले 40 सालों में जो कुछ किया है उसके लिए घर के अपने हिस्से पर हस्ताक्षर करके भुगतान करें। काव्या उसे साइन करने के लिए पेपर देती है और डॉली गुस्से में साइन कर देती है। लेकिन डॉली ने शाह परिवार पर यह कहते हुए कागजात फेंके कि वे जल्द ही पछताएंगे और एक बड़ी कीमत चुकाएंगे।

क्या है काव्या का नया सपना
काव्या ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है। कैसे वह वनराज और लीला के जीवन को नरक के समान बनाने जा रही है जिसने अनुपमा की  पीठ पर छुरा घोंपा है। आने वाला ट्विस्ट यह है कि काव्या अपने नाम पर शाह हाउस करके घर की मालकिन बनने की योजना बना रही है। इतना ही नहीं यूनिवर्स भी उसे यह संकेत दे रहा है। जब वह सपने में खुद को काव्या का घर नेमप्लेट शाह हाउस के दरवाजे पर लगाते हुए देखती है। अब यहीं से वह अपना माइंड गेम खेलना शुरू करती है। इसलिए, काव्या शाह परिवार की एकता पर हमला करने से पीछे नहीं हटती है। अनुपमा के बाद, वह वनराज और डॉली की बॉन्डिंग पर हमला करती है। काव्या ने वनराज का ब्रेनवॉश किया है और डॉली के खिलाफ उसे भड़काया है। आखिरकार चीजें काव्या के नियंत्रण में आ चुकीं हैं और काव्या को आखिरकार शाह के घर का अधिकार मिल चुका है। काव्या का घर प्लान के बाद क्या बड़ा ट्विस्ट आएगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

काव्या का बापूजी और बा से छुटकारा पाने का एजेंडा
अनुपमा को अपना नया घर मिलने और डॉली द्वारा प्रॉपर्टी पर साइन करने के बाद, काव्या को लीला पर पूर्ण नियंत्रण पाने का सुनहरा मौका मिल चुका है। यह तब होता है जब वह अपनी अगली बड़ी योजना को अंजाम देना शुरू करती है। काव्या की अंतिम योजना शाह परिवार का मुखिया बनना और पूरे शाह घर का मालिक बनना है। जबकि वनराज, अनुपमा से नफरत करने और काव्या पर भरोसा करने में पूरी तरह से अंधे हैं। यह तब होता है जब काव्या, लीला को वृद्धाश्रम भेजने और उससे छुटकारा पाने के लिए प्लान करती है। न केवल लीला बल्कि उसका एजेंडा बापूजी और बा दोनों से छुटकारा पाना है। तो, वनराज इस आने वाले नए तूफान को कैसे सहन करेंगा? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर