उम्र के साथ Anupamaa के Vanraj के दीवाली प्लान में आए ढेरों बदलाव, शोरगुल से दूर जानें कैसे मनाएंगे वनराज दीपों का त्योहार

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 04, 2021 | 15:45 IST

Vanraj Recalls His Childhood Memory: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने अपनी बचपन की यादें तरोताजा करते हुए बताया कि वह बचपन में कैसे दीपावली का त्यो‌हार मनाया करते थे। 

Anupamaa fame actor sudhanshu shared his diwali plans, sudhanshu pandey diwali plans
सुधांशु पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा के वनराज ने बताया सेफ दीपावली मनाने में वह रखते हैं विश्वास।
  • बचपन की कई यादें सुधांशु पांडे ने की तरोताजा। 
  • अनुपमा टीवी सीरियल में वनराज का किरदार निभाते हैं सुधांशु पांडे।

Sudhanshu Pandey Shared His Plans For Diwali 2021 and Recalled His Childhood Memory: छोटे पर्दे के बहुचर्चित धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) में वनराज (Vanraj) का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अपने बेहतरीन एक्टिंग की वजह से सुधांशु पांडे लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं। दीपावली (Diwali 2021) के शुभ अवसर पर सुधांशु पांडे ने यह साझा किया है कि वह इस वर्ष अपने परिवार के साथ दीपों का त्योहार कैसे मनाएंगे। इसके साथ उन्होंने अपनी बचपन की यादों को तरोताजा करते हुए बताया कि बढ़ती उम्र के साथ उनके दीपावली प्लांस में क्या-क्या बदलाव आए हैं। 

इस तरह सुधांशु पांडे मनाएंगे दीपावली

Tellychakkar से बात करते हुए अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु पांडे ने बताया कि इस दीपावली वह अपने घर को शानदार तरीके से सजाएंगे। इसके बाद वह अपने पूरे परिवार के साथ लक्ष्मी पूजा में शामिल होंगे। सुधांशु पांडे ने बताया कि उनका परिवार परंपराओं का पालन करने में विश्वास रखता है। सुधांशु आगे बताते हैं कि उनका पूरा परिवार दीपावली का त्योहार प्यार से मनाता है और पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए वह पटाखों से दूर रहते हैं। उनके बच्चों को भी पटाखे फोड़ना पसंद नहीं है इसीलिए वह दीपावली पर एक साथ बैठकर गाने सुनते हैं और अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

बचपन में ऐसे मनाते थे दीपावली

सुधांशु पांडे ने बताया कि उम्र के साथ उनके दीपावली प्लान में कई बदलाव आए हैं। अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए सुधांशु पांडे ने बताया कि जब वह छोटे थे तब अधिकतर दीपावली उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में मनाते थे। बचपन में वह प्रदूषण और पर्यावरण की सुरक्षा से अवगत नहीं थे इसीलिए उन्हें पटाखे फोड़ना बहुत पसंद था। वह अपने परिवार के साथ बचपन में दीपावली मनाया करते थे मगर बड़े होने के बाद उन्होंने पटाखे फोड़ना छोड़ दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर