Anupamaa में Sudhanshu Pandey होने वाले हैं बाहर?, शरद केलकर-राम कपूर सहित इन 9 स्टार्स को किया अप्रोच

Anupamaa Makers Approach 9 TV Actors: राम कपूर का नाम कई दिनों से रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल अनुपमा के लिए सामने आ रहा है। अभी भी मेकर्स की तलाश जारी है...

Anupamaa TV Show Makers Approach 9 TV actors From sharad kelkar ram kapoor
9 TV Actors Approach For Anupamaa TV Show : 

मुख्य बातें

  • अनुपमा के लिए जीवन बदल रहा है, उसके साथ सभी सकारात्मक चीजें हो रही हैं।
  • अब मेकर्स अनुपमा के लिए इन दिनों टीवी के कई बड़े एक्टर्स को अप्रोच कर रहे हैं।
  • नए किरदार में एंट्री कराने के लिए अभी भी मेकर्स की तलाश जारी है।

अनुपमा टीवी सीरियल छोटे परदे पर राज कर रहा है। यह शो टीआरपी में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पर है। इन दिनों अनुपमा का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि यह ट्रैक वनराज और काव्या की शादी के बाद के शाह परिवार में आ रही समस्याओं पर केंद्रित है। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि बा कैसे समर और नंदिनी के रिश्ते को स्वीकार करती है और पूरा शाह परिवार खुश है। अब आने वाले एपिसोड में काव्या का अति आत्मविश्वास उसे नीचा गिरा देगा और इस गड़बड़ी से उसकी नौकरी खो जाएगी। 

इधर पारिवारिक विवाद के कारण वनराज के दोस्त का भी कैफे बंद हो जाएगा। एक दिन के अंदर ही वनराज और काव्या दोनों बेरोजगार हो जाएंगे। दूसरी ओर, अनुपमा एक नए जीवन की शुरुआत करती है, क्योंकि उसका स्टूडियो तैयार हो जाता है। अनुपमा के लिए जीवन बदल रहा है, उसके साथ सभी सकारात्मक चीजें हो रही हैं। अब मेकर्स अनुपमा के लिए इन दिनों टीवी के कई बड़े एक्टर्स को अप्रोच कर रहे हैं। क्योंकि जल्द ही शो में एक मेल एक्टर की एंट्री होने वाली है। इस बीच फैंस को ये भी चिंता सताने लगी है कि क्या सुधांशु पांडे ये शो छोड़ने वाले हैं? वैसे राम कपूर का नाम कई दिनों से रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल के लिए सामने आ रहा है। राम कपूर की नए किरदार में एंट्री होने वाली है। हालांकि अभी भी मेकर्स की तलाश जारी है जानें किन अभिनेताओं को मिल चुका शो का ऑफर। 

रोहित रॉय 
रोनित रॉय के भाई रोहित रॉय ने भी पर्दे पर कई शानदार किरदार निभाए हैं। अब खबर है कि अनुपमा के लिए रोहित रॉय को भी ऑफर मिला है। 

सलील अंकोला 
मेकर्स अनुपमा की कहानी को नया मोड़ ला रहे हैं इसी के लिए नए कलाकार की तलाश है। सुनने में आ रहा है कि सलील अंकोला को भी मेकर्स ने शो का ऑफर दिया है। 

विशाल सिंह
साथ निभाना साथिया से रातोंरात फेमस हुए विशाल सिंह भी इसी लिस्ट का हिस्सा हैं। अनुपमा के मेकर्स ने विशाल सिंह को भी शो ऑफर किया है। 

वरुण बडोला 
टीवी एक्टर वरुण बडोला को भी सीरियल अनुपमा के मेकर्स से अप्रोच किया है। एक्टर को आखिरी बार सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था।

अरशद वारसी 
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी का नाम भी अनुपमा के लिए सामने आया है। कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अरशद को लेकर रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें भी मेकर्स ने अप्रोच किया था। लेकिन अरशद की ना ही सुनने को मिली है।

राजीव खंडेलवाल 
कई सुपरहिट टीवी शोज का हिस्सा रहे राजीव खंडेलवाल को भी अनुपमा का ऑफर मिला है। लेकिन राजीव इस समय फिल्मों और वेब सीरीज पर फोकस कर रहे हैं। ये तो वक्त ही बताए कि राजीव अनुपमा करेंगे या नहीं?

शरद केलकर
शरद केलकर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे खासे फेमस हैं। द फैमिली मैन 2 में आखिरी बार नजर आए शरद केलकर को अनुपमा के मेकर्स ने अप्रोच किया है। अभी तक शरद की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है।

शक्ति आनंद 
टीवी शो हमारी वाली गुड न्यूज में नजर आ रहे शक्ति आनंद भी अनुपमा की इस लिस्ट का हिस्सा हैं। मेकर्स ने उनका भी दरवाजा खटखटाया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर