Anupamaa: अनुपमा में आने वाला है टर्निंग पॉइंट, बहू किंजल छोड़कर चली जाएगी घर, काव्या और बा ने मिलाया हाथ!

Anupama Spoiler kinjal leave house And Kavya Baa Friends: अनुपमा में आगे वाला है बड़ा ट्विस्ट। काव्या, किंजल का ब्रेकवॉश करती नजर आ चुकी है अब दूसरी ओर राखी उसको भड़का रही है...

Anupama Update TV Show kinjal Will leave Shah house And Kavya Baa Become Friends
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • इन दिनों अनुपमा शो का ट्रैक काफी दिलचस्प चल रहा है।
  • अनुपमा अपनी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।  
  • काव्या, किंजल का ब्रेकवॉश कर चुकी है अब राखी उसको भड़का रही है।

अनुपमा सीरियल फिलहाल टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग में टॉप पर है। इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि यह ट्रैक वनराज और काव्या की शादी के बाद के जीवन और समस्याओं पर फोकस है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे काव्या और वनराज ने अपनी नौकरी खो दी है। इध अनुपमा ने उन्हें हरा दिया है और अपनी अकेडमी खोल ली है। अनुपमा अपनी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।  

अब आने वाले एपिसोड में, काव्या और वनराज दोनों अपनी नौकरी खो देते हैं और इसे लेकर निराश हैं। काव्या परिवार को अपनी नौकरी के बारे में बताना नहीं चाहती। वनराज सभी को उसके बेरोजगार होने के बारे में बताता है, पूरा परिवार शॉक्ड हो जाता है। काव्या उसका अपमान करती है और उसे बताती है कि उसने कैफे में काम नहीं करने की चेतावनी दी थी और उसने अनुपमा की बात मानी जिससे कारण वह नीचे गिर गया। काव्या के इन शब्दों के बदले में वनराज काव्या से कहता है कि आज उसके पास कुछ नहीं है, लेकिन एक समय आएगा जब वह कड़ी मेहनत करेगा और उसके पास जो कुछ भी था उसे वापस ले लेगा। उसे सिर्फ काव्या के समर्थन की आवश्यकता नहीं है और वह अपनी मेहनत से वापस ऊपर जाएगा।

शाह परिवार से अलग होगी किंजल?
पहले ही काव्या, किंजल का ब्रेकवॉश करती नजर आ चुकी है अब दूसरी ओर राखी उसको भड़का रही है। राखी चाहती है कि किंजल अपने परि पारितोष के साथ शाह परिवार का घर छोड़ दे और नई जगह रहना शुरू करे। राखी का मानना है कि किंजल की लाइफ बंध गई है, वो घर से ऑफिस के बीच फंसी है। राखी, किंजल से कहती है कि वो अपना घर छोड़ दे ताकि वो और उसका परिवार खुश रहे और दूर रहने से रिश्ते संभले रहेंगे। इधर जब अनुपमा को ये बात पता चलेगी तो वो कहेगी कि कोई नहीं चाहता कि उसका घर टूट जाए, लेकिन अगर दूर रहने से प्यार बना रहेगा तो ऐसे में पारितोष और किंजल को अलग घर में शिफ्ट हो जाना चाहिए। अब देखना ये कि किंजल क्या वाकई शाह परिवार से अलग हो जाएगी?

काव्या को मिलेगा बा का प्यार
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि काव्या नौकरी से निकाले जाने के बाद परेशान और मायूस है। काव्या को परेशान देखकर अब बा उसके करीब आने वाली है। जी हां जो बा, काव्या से नफरत करती थीं, वो उसके करीब आएंगी। बा, काव्या को जरा भी नहीं पसंद करती थीं, ऐसे में बा का काव्या के करीब जाना सभी के लिए शॉकिंग होगा। दरअसल राखी सबके सामने वनराज और काव्या की नौकरी जाने का खुलासा करेगी। जिसके बाद काव्या मुंह छिपाती फिरेगी। ऐसे में काव्या को बा का सहारा मिलेगा। 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में काव्या बा की गोद में लेटी नजर आएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर