TV News Today: हॉलिडे पर रवाना हुए ईशान-मायशा तो जानें क्या है अनुपमा-अनुज की शादी की सच्चाई, जानें TV की बड़ी खबरें

TV Trending News Today:इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे टीवी एक्टर संजय गगनानी। हिना खान ने फैन्स से की गिफ्ट्स ना भेजने की अपील। जानें टीवी जगत की आज की सुर्खियां।

TV newsmaker today 11 november 2021 Top TV News Anupamaa Wedding And Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer Goa romantic Holiday
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • हॉलिडे पर रवाना हुए ईशान-मायशा
  • हिना खान ने फैन्स से की गिफ्ट्स ना भेजने की अपील
  • जानें टीवी जगत की आज की सुर्खियां

44वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार लिस्ट में अनुपमा और गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। स्‍टार प्‍लस के टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान मिला है। वहीं गुम है किसी के प्यार में 44वें सप्ताह में टीआरपी लिस्ट में पीछे नहीं है। टेलीविजन सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। साथ ही उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 44वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल तीसरे नंबर पर आ गया है। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल तीसरे से चौथे स्थान पर आ गया है। साथ ही ये हैं चाहतें को पांचवां स्थान मिला है।

हॉलिडे पर रवाना हुए ईशान-मायशा
बिग बॉस 15 के लवबर्ड्स मायशा अय्यर और ईशान सहगल हाल ही में शो से बाहर हो गए हैं। इस जोड़ी ने घर के अंदर अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से सभी का ध्यान खींचा था। अब, जब मायशा और ईशान बाहर आ गए हैं तो प्रशंसक उनके रिश्ते के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं। दिलचस्प बात यह है कि लवबर्ड्स को कुछ दिन पहले ही डिनर डेट पर देखा गया था। अब हाल ही में ईशान सहगल और मायशा अय्यर के वेकेशन की जानकारी मिली है।ईशान और मायशा रोमांटिक वेकेशन के लिए गोवा रवाना हो चुके हैं। कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। अगले दो-तीन दिनों के लिए कपल ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की योजना बनाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bollywoodpap)

इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे संजय गगनानी
कुंडली भाग्य सीरियल में पृथ्वी की भूमिका निभाने वाले संजय गगनानी भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। संजय गगनानी 28 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत के साथ शादी करने के लिए तैयार हैं। कपल के वेडिंग फंक्शन होमटाउन दिल्ली में होंगे। संजय गगनानी और पूनम प्रीत लगभग नौ साल से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों ने फरवरी 2018 में सूरत में सगाई कर ली थी। जहां श्रद्धा आर्य की शादी में कुछ ही लोग शामिल होने वाले हैं, वहीं संजय ने इंडस्ट्री से अपने बहुत से दोस्तों को आमंत्रित किया है। कुंडली भाग्य के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि हल्दी और मेहंदी सेरेमनी 27 नवंबर को होगी और उसके बाद शाम को कॉकटेल पार्टी होगी। रिसेप्शन 28 नवंबर को होगा और उसके बाद एक गुरुद्वारे में आनंद कारज होगा। 

क्या है अनुपमा-अनुज की शादी का सच
टीवी सीरियल अनुपमा अपनी कहानी के कारण टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन पर बना हुआ है। अनुपमा की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। अनुज कपाड़िया ने अपने दिल की बात शाह परिवार के सामने कह दी है, जिसे अनुपमा ने भी सुन लिया है। अब सोशल मीडिया पर अनुपमा और अनुज कपाड़िया की एक फोटो वायरल हो रही है। फोटोज में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया, अनुपमा की मांग में सिंदूर भर रहा है। वहीं, एक फोटो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। हालांकि, ये सभी फोटोज फेक हैं। फैंस सोशल मीडिया पर मेकर्स से लगातार अपील कर रहे हैं कि अनुज और अनुपमा की शादी करा दें। 

हिना खान ने फैन्स से की गिफ्ट्स ना भेजने की अपील
अभिनेत्री हिना खान हाल ही में एक लाइव सेशन के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए खास अपील की। हिना खान ने अपने फैन्स ने उन्हें गिफ्ट भेजने से रोकने के लिए कहा है। हिना खान ने बताया कि अब उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को रखने के लिए जगह कम पड़ने लगी है। हिना ने अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे उन्हें गिफ्ट्स भेजने के बजाय पोस्ट, मैसेज आदि के माध्यम से अपना प्यार दिखाएं। एक्ट्रेस का कहना है कि उसके पास अब सभी गिफ्ट रखने के लिए कोई जगह नहीं बची है, इसलिए वह उन्हें गिफ्ट भेजने से रोकने का अनुरोध कर रही हैं। हिना खान ने अपनी अपील के लिए फैन्स माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर इस अनुरोध से किसी प्रशंसक को ठेस पहुंची है तो वो माफी मांगती हैं लेकिन उनके पास सच में जगह कम पड़ गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर