Anupamaa Spoiler: अनुपमा की दिल की बात जुबां पर आई, वनराज के छलके आंसू तो बा-बापूजी मांगेंगे अपनी बहू से माफी

Anupamaa Love Confesses to Vanraj TV Show Spoiler: अनुपमा, वनराज के लिए अपना प्यार कबूल करती है। वनराज सहित हर किसी की अनुपमा की दिल को छू लेने वाली बातें सुनकर आंखों में आंसू आ जाते हैं...

Anupamaa Confesses Her Love For Vanraj Everyone gets emotional TV Show Spoiler
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा में इस होली बहुत ही दिलचस्प ट्विस्ट आया है।
  • अनुपमा ने गलती से भांग का एक गिलास भी पी लिया। 
  • इसी के साथ अनुपमा का एक नया साइड देखने को मिला।

राजन शाही के टीवी सीरियल अनुपमा में इस होली बहुत ही दिलचस्प ट्विस्ट आया है। होली के त्यौहार के साथ हर कोई चाहता था कि अनुपमा इसका पूरी तरह से आनंद लें। क्योंकि वो पिछले 25 साल से सही से होली नहीं खेल पाई है। वनराज को होली खेलना पसंद नहीं था इसलिए अनुपमा ने भी खुद को प्रतिबंधित कर लिया और कभी होली में हिस्सा नहीं लिया। लेकिन इस होली अनुपमा ने शाह परिवार से साथ जमकर आनंद लिया और गलती से भांग का एक गिलास भी पी लिया। 

इसी भांग का कमाल रहा है कि सभी को अनुपमा का एक नया साइड देखने को मिला। वो वनराज के कमरे में चली जाती है और हंगामा हो गया पर खूब डांस करती है। यहां तक कि उस पर रंग भी डालती है। दुर्भाग्य से काव्या यह सब देखती है और वहां से चली जाती है। इस बीच सभी अनुपमा को ढूंढ रहे होते हैं तब काव्या उन्हें बताती है कि वह वनराज के कमरे में है।

सभी वहां पहुंचते हैं तो अनुपमा को नशे की हालत में पाते हैं। जब बा उसे शांत करने की कोशिश करता है, तो अनुपमा उन्हें बताती है कि वह हमेशा चाहती थी कि वह उसकी मां बने और सास की तरह व्यवहार न करे। वह हमेशा बाबूजी को अपनी तरफ लेने के लिए धन्यवाद देती है। अनुपमा उन्हें यह भी बताती है कि समर उसका फेवरेट नहीं है बल्कि वो समर की पसंदीदा है। वो उसे बहुत अच्छी तरह से समझता है। 

बा और बापूजी मांगेगे अनुपमा से माफी
अनुपमा नशे की हालत में अपने अतीत में हुए सभी अन्याय को याद करती है। बुरी तरह से आहत अनुपमा ने बताया कि कैसे बा और बापूजी की खातिर वह अपनी पढ़ाई पूरी करने में विफल रही और अपने परिवार की सभी जिम्मेदारियों को उसने निभाया। अनुपमा यहां तक कहती हैं कि बापूजी अब उसका समर्थन करते हैं लेकिन अतीत में कभी भी नहीं किया था।  हर कोई यह देखकर हैरान है कि अनुपमा कैसे अपने दर्द को गिना रही है, जिसका उसे अभी तक कभी जिक्र नहीं किया था।

अनुपमा करेगी वनराज से प्यार का इजहार
आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा, वनराज के लिए अपना प्यार कबूल करती है। वनराज सहित हर किसी की अनुपमा की दिल को छू लेने वाली बातें सुनकर आंखों में आंसू आ जाते हैं। क्या इससे अनुपमा और वनराज के बीच चीजें बदल जाएंगी? क्या वनराज उसे अब अलग तरह से देखने लगेगा? और जब काव्या उससे सवाल करेगी तो वनराज क्या कहेंगे? यह सब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 

इधर काव्या ने जो देखा उस पर अभी भी गुस्सा है, और जब नंदिनी उससे सवाल करती है कि वह शाह के घर में क्यों गई थी? इसपर उसे थप्पड़ मार देती है। बाद में काव्या ये घोषणा करती है कि जैसे ही वनराज का तलाक फाइनल हो जाएगा, वह उससे शादी कर लेगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर