Anupamaa Spoiler: हो गई वनराज-काव्‍या की शादी, क्‍या होंगी अब अनुपमा की राहें, कैंसर में म‍िलेगा परिवार का साथ

Anupamaa Spoiler Alert 3 June 2021 Episode No 279: स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा में काव्‍या और वनराज की शादी हो गई है। इस शादी में काफी मुश्‍किलें भी आईं।

Anupamaa Serial Update
Anupamaa Serial Update 

मुख्य बातें

  • सीरियल अनुपमा में काव्‍या और वनराज की शादी हो गई है।
  • काव्‍या को चाहने वाला वनराज इस शादी से भाग रहा था!
  • काव्या अपना मंगलसूत्र दिखाकर अनुपमा को चिढ़ाएगी।

Anupamaa Spoiler Alert 3 June 2021 Episode No 279: स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा में काव्‍या और वनराज की शादी हो गई है। इस शादी में काफी मुश्‍किलें भी आईं। काव्‍या को चाहने वाला वनराज इस शादी से भाग रहा था लेकिन उसके पास शादी करने के अलावा कोई चारा भी नहीं बचा था। शादी के डेट नजदीक आते ही वनराज गायब हो जाता है। इसके बाद काव्‍या अनुपमा और बाकी घरवालों को पुलिस की धमकी देती है। अनुपमा के समझाने पर वनराज लौटता है और काव्‍या से शादी से इंकार कर देता है। 

वनराज द्वारा शादी से इनकार करने पर काव्‍या के चेहरे का रंग फीका हो जाता है और सभी के सामने वनराज को जान से मारने की बात कहती है। काव्‍या की इस बात को सुनकर अनुपमा उन दोनों को ताना मारती है और उसके बाद दोनों की शादी फाइनली हो जाती है। इसके बाद काव्या अपना मंगलसूत्र दिखाकर अनुपमा को चिढ़ाने की पूरी कोशिश करेगी। 

शादी को मानने से इंकार करेगा परिवार 
स्टार प्लस के इस सीरियल में अभी और भी मजेदार ट्विस्ट सामने आने वाले हैं। काव्‍या और वनराज की शादी से किसी को खुशी नहीं हुई है। काफी वक्‍त बाद शो में पिता की वापसी हुई है और वो भी इस शादी को मानने से इंकार कर देंगे। काव्या के गृह प्रवेश के दौरान बा आरती करने से मना कर देगी। बा के साथ-साथ पूरा परिवार घर से बाहर निकल जाएगा। 

क्‍या होंगी अब अनुपमा की राहें, कैंसर में म‍िलेगा परिवार का साथ 
अनुपमा ने अपने पति वनराज को काव्‍या से शादी के लिए मजबूर कर दिया लेकिन अब देखना ये होगा कि अनुपमा की आगे की राह क्‍या होगी? कुछ वक्‍त पहले ही पता चला था कि अनुपमा को कैंसर है तो ऐसे में क्‍या अनुपमा को अपने परिवार का साथ मिलेगा? चुंकि अब परिवार की बहू बदल गई है और अब काव्‍या वनराज की पत्‍नी है। ऐसे में अनुपमा अकेले कैसे कैंसर से जंग लड़ेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर