Anupamaa: असल जिंदगी में कैसी है अनुपमा की ऑन स्क्रीन सास? एक्ट्रेस Rupali Ganguly ने किया खुलासा

Anupamaa TV Show Update in Hindi: अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने टीवी शो में अपनी सास बनने वाली एक्ट्रस अल्पना बुच से रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। यहां जानिए टीवी एक्ट्रेस ने क्या कहा।

Anupamaa Rupali Ganguly and Alpana Buch
अनुपमा सीरियल रूपाली गांगुली और अल्पना बुच  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सास-बहू का रोल करती हैं रूपाली गांगुली और अल्पना बुच।
  • अनुपमा सीरियल एक्ट्रेस खुद बताया दोनों के बीच कैसी है बॉन्डिंग।
  • यहां जानिए ऑन स्क्रीन सास बनने वाली एक्ट्रेस की असल जिंदगी पर क्या बोलीं रूपाली गांगुली।

मुंबई: टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर रहने वाला टीवी शो अनुपमा अक्सर दर्शकों के बीच चर्चा में रहता है और लोग लंबे समय से इससे जुड़े हुए हैं। इस बीच स्वाभाविक तौर पर रूपाली गांगुली सहित शो की स्टारकास्ट की असल जिंदगी के बारे में जानने की उत्सुकता फैंस के बीच है। रूपाली गांगुली शो में अनुपमा की भूमिका में हैं। रुपाली का रोल काफी पसंद किया गया है और इसी के चलते यह सीरियल टीआरपी में अक्सर नंबर वन रहता है।

हाल ही में रूपाली का एक इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है जहां अभिनेत्री ने इस बारे में बात की है कि असल जीवन में वह सेट पर स्टारकास्ट में से किसके सबसे ज्यादा करीब रहती हैं। रूपाली गांगुली काफी समय से टीवी अभिनेत्री रही हैं और उन्होंने अनुपमा शो के माध्यम से टीवी पर वापसी की थी।

अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया कि वह सेट पर सबसे ज्यादा किसके करीब रहती हैं। इस बारे में बताते हुए उन्होंने अल्पना बुच का नाम लिया और साथ ही यह भी कहा कि अल्पना उनके बहुत करीब रहती हैं। रूपाली गांगुली कहती है, 'अल्पना बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और बहुत अच्छी महिला भी। वह मेरी बहन के जैसी हैं और एक सशक्त महिला भी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अल्पना शो में रूपाली गांगुली की सास लीला शाह के रोल में नजर आती हैं। दोनों अक्सर ही इंटरनेट पर एक साथ ली पिक्स शेयर करती रहती हैं। एक इंटरव्यू में रूपाली ने यह भी कहा कि मां बनने के चलते पर्दे पर उन्हें मां की भूमिका निभाने में काफी आसानी हुई है।

इस बारे में बताते हुए वह कहती है, 'मां बनने के चलते मुझे कई सारी चीजें करने में बहुत आसानी हुई। मुझे वह भावना समझ में आती है और उनकी समझ अच्छे से हुई। मैं हमेशा कहती हूं कि मां एक नाम नहीं है, और ना ही यह एक टाइटल है। यह एक भावना है और मेरे मां बनने के बाद इस बात का मेरे अंदर विकास हुआ है। मैं बहुत ही ज्यादा दुलार करने वाली हूं। मैं लोगों से घुलना मिलना पसंद करती हूं। मुझे सकारात्मकता पसंद है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने अनुपमा शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है। वह सभी की चहेती एक्ट्रेस भी बनी हुई हैं। रूपाली गांगुली की एक्टिंग सबको पसंद आती है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर