Anupamaa Big Twist: अनुज से मदद मांगेगा वनराज तो किंजल और तोशु के बीच होगा बड़ा झगड़ा, अनुपमा सीरियल में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 3 Twist Update | शाह परिवार में भाई दूज मनाया जाएगा। इसी बीच काव्या, वनराज का दिल जीतने का सोचेगी तो वहीं तोशु के साथ किंजल की बड़ी बहस होगी। अनुपमा की कहानी में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट...

Anupamaa 3 Twist Star plus Serial Vanraj seek help to anuj and Kinjal Toshu Fight
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • शाह परिवार में मनाया जाएगा भाई दूज
  • काव्या करेगी वनराज का दिल जीतने की कोशिश
  • अनुपमा की कहानी में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

लोकप्रिय सीरियल अनुपमा नए-नए मोड़ के साथ दिलचस्प ट्विस्ट्स से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब कहानी में भावेश की एंट्री होगी जो कि अनुपमा से मिलने आएगी और बचपन की कहानियों को शेयर करेगा। भवेश, तब अनुपमा को एक चुंबक दिखाएगा, जिससे वो बचपन में खेलते थे  और उन्होंने अपने बेटे के लिए खरीदा था। भावेश, अनुपमा को चुंबक पर लगे निशान के बारे में बताएगा, जिसे अनुपमा ने चुराकर खो दिया था। हालांकि खोया हुआ चुंबक अनुज के पास है जिसने उसने 26 साल तक सुरक्षित रखा है।

अब अनुपमा को अनुज के सच्चे प्यार के बारे में पता चलेगा। अनुपमा सोच में पड़ जाएगी जब उसे पता चलेगा कि अनुज ने अब तक उसके चुम्बक को अपने पास सुरक्षित रखा है। अनुज के प्यार को देखकर अनुपमा कांप उठती है जो आश्चर्यजनक रूप से एवरलास्टिंग है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा इस बात पर कैसे रिएक्ट करेगी। 

देविका की मदद से अनुपमा को होगा प्यार अहसास
अनुपमा को अनुज के लिए अपने प्यार का एहसास होने लगा है, लेकिन अभी तक उसने इसे स्वीकार नहीं किया है। आगामी ट्रैक में अनुपमा, देविका से मिलती है और वह उससे कहती है कि उसे भी अनुज की उसी तरह देखभाल करने की जरूरत है जिस तरह से वह उसकी देखभाल करता है। अनुपमा, अनुज के लिए अपनी चिंता दिखाती है और अपनी भावनाएं शेयर करती है। तब देविका, अनुपमा से अनुज के लिए उसके प्यार को चिंता का नाम ना देने की सलाह देगी। 

क्योंकि देविका, अनुपमा की आंखों में अनुज के लिए प्यार पाती है और उसे अनुज के लिए अपनी भावनाओं को अब और नहीं छिपाने के लिए कहती है। इसके अलावा देविका, अनुपमा से अनुज के लिए अपना प्यार कबूल करने के लिए कहेगी।

किंजल और तोशु को बीच होगा बड़ा झगड़ा
शाह परिवार बिना डॉली के भाई दूज मनाएगा और पाखी डांस कर सभी को खुश करने की कोशिश करेगी। इसी बीच, काव्या परिवार के माध्यम से वनराज का दिल जीतने का सोचेगी। वहीं तोशु के साथ किंजल की बहस होगी। जब तोशु उससे पूछता है कि क्या वो पेंटहाउस में शिफ्ट होने की योजना बना रही है? किंजल नाराज हो जाती है और उससे कहती है कि वह अब उस पर भरोसा नहीं कर सकती है। वो तोशु को याद दिलाती है कि कैसे उसने अपनी मां का अपमान किया और पत्नि, परिवार को छोड़कर पेंटहाउस में रहने चला गया। इसी बीच काव्या आ जाती है और तोशू का पक्ष लेती है जबकि किंजल काव्या को नजरअंदाज करके काम पर चली जाती है। क्या अब खत्म हो जाएगा किंजल और तोशु का रिश्ता? ये देखना होगा। 

अनुज से मदद मांगेगा वनराज
पहले देखा गया था कि काव्या ने वनराज को धोखा दिया है। अब वनराज ने बा को खुलेआम बताया कि वह जल्द ही बड़ा आदमी बनना चाहता है और खोया हुआ सम्मान वापस पाना चाहता है। इसके अलावा वनराज, काव्या को वह करने के लिए कहता है जो वह चाहती है। वहीं बा घर में शांति बनाए रखने के लिए चुप रहती है। वनराज कहता है कि काव्या, अनुपमा नहीं है, जहां वो सबकी बात मानेगी। इसलिए वनराज, बा को घर के झगड़ों से दूर रहने की चेतावनी देता है। बेचारी बा मान जाती है और वो वनराज की खुशी के साथ सफल होते देखना चाहती है। अब चर्चा है कि वनराज जल्द ही मदद मांगने के लिए अनुज के पास जाने वाला है। वनराज अपने अमीर और सक्सेसफुल बनने के सपने के लिए अनुज की मदद लेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर