Anupama एक्टर पारस कलनावत का पिता की मौत के बाद इमोशनल पोस्ट- 'कुछ कहना है, किसी दिन मिलूंगा...'

अनुपमा अभिनेता पारस कलनावत के पिता 27 मार्च 2021 को उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए चले गए। अभिनेता ने दिवंगत पिता को लेकर भावुक पोस्ट शेयर किया है।

Anupma Actor Father Death
पिता के निधन के बाद अनुपमा एक्टर का पोस्ट 

मुख्य बातें

  • बीते दिन हो गया है अनुपमा सीरियल अभिनेता पारस के पिता का निधन
  • सोशल मीडिया पर एक्टर ने शेयर किया बेहद इमोशनल पोस्ट
  • लिखा- 'आपसे बहुत कुछ कहना है, किसी दिन मिलकर बताऊंगा...'

मुंबई: लोकप्रिय टीवी अभिनेता पारस कलनावत ने अपने पिता की मौत के बाद उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया। भूषण कलनावत का बीते दिन 27 मार्च को निधन हो गया था। लोकप्रिय अभिनेता पारस टीआरपी लिस्ट में टीवी के नंबर-1 शो 'अनुपमा' का हिस्सा हैं और पिता के लिए अपने विचार शेयर करते हुए इमोशनल नजर आए।

पारस ने अपने जन्मदिन समारोह से अपने पिता भूषण कलनावत के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने अपने पिता की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि काश उन्हें पता होता कि यह उनके पिता का अंतिम जन्मदिन है।

पारस ने लिखा, 'दुनिया में सर्वश्रेष्ठ पापा होने के लिए, मैं आपको गले लगाना चाहता था और आप मेरे लिए जो कुछ भी कर रहे थे, उसके लिए धन्यवाद कहना चाहता था। मुझे यह बात ना बताने का पछतावा हो रहा है कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। आप मेरे सुपरहीरो थे और आप हमेशा रहेंगे। काश मैं यह जानता कि यह आखिरी बार था जब मैं आपको काम के लिए छोड़कर जा रहा था। काश, मुझे पता होता कि यह आपका आखिरी जन्मदिन है। मुझे पता है कि हर दिन की तरह आप यहां मेरी पोस्ट पढ़ने वाले पहले व्यक्ति होंगे। बहुत कुछ कहना है, किसी दिन मिलकर कहूंगा। जस्ट आई लव यू पापा। मुझे पता है कि आप मुझे देख रहे होंगे। मैं खुद को मजबूत बनाए रखूंगा।'

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, पारस के पिता को लिफ्ट में गिर जाने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। उनकी अनुपमा सीरियल में सह-कलाकार रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे भी पिता के निधन के बाद अभिनेता का समर्थन करने के लिए अस्पताल पहुंचे।

पेशेवर मोर्चे पर पारस ने 'मेरी दुर्गा’ से अपनी शुरुआत की। उन्होंने 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव', 'दिल ही तो है 2' और 'लाल इश्क' जैसे शोज में भी काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर