Anupamaa: सुधांशु पांडे करेंगे अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के लिए घर से शूटिंग, पारस कलनावत ने बताई डिटेल

Anupamaa Actor Sudhanshu Pandey shoot: अनुपमा के तीन मुख्य अभिनेताओं को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब सुधांशु पांडे के फैन्स के लिए खुशखबरी है वो जल्द ही अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाले हैं...

Anupamaa TV Show Sudhanshu Pandey shoot from home
रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे। 

मुख्य बातें

  • अब तक कई टीवी सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।
  • अनुपमा के तीन मुख्य अभिनेताओं को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
  • फैंस तीनों के जल्द स्वस्थ्य होने और शूटिंग पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

टीवी इंडस्ट्री के अब तक कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हम सभी जानते हैं कि छोटे परदे के फेमस टीवी शो अनुपमा के तीन मुख्य अभिनेताओं को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इसी वजह से उन्हें काम पर ब्रेक लेना पड़ा। ये तीन कलाकार रूपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा और सुधांशु पांडे हैं जो कि इस समय अपने घर में क्वारंटाइन हैं। ऐसे में मेकर्स बाकी कास्ट के साथ शो की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन फैंस तीनों एक्टर्स जल्द ही स्वस्थ्य होने और फिर से शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब सुधांशु पांडे के फैन्स के लिए खुशखबरी है वो जल्द ही अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाले हैं। दरअसल पारस कलनावत ने हाल ही में शूटिंग फिर से शुरू की। अपने पिता के निधन के बाद कुछ दिनों के लिए पारस ने ब्रेक लिया था।

अब पारस कलनावत ने अनुपमा के आगामी ट्रैक के बारे में कुछ जानकारी शेयर की है। अभिनेता ने बताया कि कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है जिसकी वजह से सुधांशु पांडे की झलक देखनो को मिलेगी। 

पारस कलनावत ने बताया, 'शो की कहानी में कई मोड़ और देखने को मिलेंगे। आगामी एपिसोड में एक सीन होगा, जहां दर्शक समर और वनराज के बीच बातचीत देखेंगे। सुधांशु सर इस सीक्वेंस के लिए घर से शूटिंग करेंगे। यह एक वीडियो कॉल होगा। लंबे वक्त के बाद सुधांशु सर को वापस स्क्रीन पर देखना लोगों को भी पसंद आएगा।'

आपको बता दें, अनुपमा के एक्टर पारस को भी पहले कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। लंबे टाइम तक होम क्वारंटाइन रहने के बाद पारस ने शूटिंग पर वापसी की थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर