Anupamaa Major Twist: अनुपमा और अनुज के दिल में भड़केगी प्‍यार की आग, दोनों को करीब लाने के लिए ये 5 किरदार निभाएंगे अहम भूमिका

Anupamaa upcoming twist: अनुपमा सीरियल की कहानी जल्‍द ही और दिलचस्‍प हो सकती है। अनुमपा और अनुज को एक दूसरे के करीब लाने में शो में मौजूद चुनिंदा किरदार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

anupamaa upcoming twist, anupamaa tv serial
Anupamaa twist 
मुख्य बातें
  • अनुपमा और अनुज को करीब लाने की होगी प्‍लानिंग।
  • बाबू जी अनुपमा का देंगे साथ।
  • देविका जानती है अनुपमा के दिल की बात।

Anupamaa and anuj bond: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में जल्‍द ही दिलचस्‍प मोड़ आने वाले हैं। अनुपमा और अनुज की दोस्‍ती अब जल्‍द ही प्‍यार में तब्‍दील हो सकती है। दोनों को करीब लाने में शो में मौजूद कुछ किरदार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इनमें बाबू जी से लेकर देविका तक शामिल होंगी। कहानी में आने वाले नए ट्विस्ट से दर्शकों को और ज्‍यादा इंटरटेनमेंट की डोज मिलने की उम्‍मीद है। तो कौन से हैं वो किरदार जो अनुपमा और अनुज के दिलों में प्‍यार जगाने में करेंगे मदद आइए जानते हैं। 

जीके अनुज को देंगे हिम्‍मत 

अनुज कॉलेज के दिनों से अनुपमा को चाहता है, लेकिन वह अपने दिल की बात अनुपमा से कह नहीं पाता है। ऐसे में उसे अपने प्‍यार का इजहार करने के लिए जीके उसे हिम्‍मत देते नजर आएंगे। साथ ही वह अनुपमा को अहसास दिलाएंगे कि अनुज उससे कुछ छुपा रहा है।

बाबू जी देंगे अनुपमा का साथ 

अनुपमा को अनुज के साथ अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ाने में उसके ससुर भी मदद करेंगे। बाबू जी अनुपमा को उसके हर काम में साथ देंगे। साथ ही उसे अपने भविष्‍य के बारे में सोचने की सलाह देंगे। 

समर करेगा पहल 

अनुपमा को मुसीबत से बचाने में समर ने भी हर बार खूब पसीना बहाया है। ऐसे में वह आगे भी चाहता है कि अनुपमा की जिंदगी में खुशहाली आए। यही वजह है कि वह अनुज के साथ उनके रिश्‍ते को बेहतर बनाने के लिए पहल करेगा। 

नंदिनी भी अनुपमा की चाहती है खुशी 

समर की तरह नंदिनी भी चाहती है कि अनुपमा की जिंदगी में खुशियां आएं और वह परिवार की टेंशन को भूल जाए। इसीलिए वह अनुज और अनुपमा को करीब लाने के लिए प्‍लान बनाएगी। 

देविका बनेगी मीडिएटर

अनुज और अनुपमा की दोस्‍त देविका भी उन्‍हें एक दूसरे के करीब लाना चाहती है। वह जानती है कि अनुज अनुपमा को चाहता है, लेकिन वह अपने दिल की बात बयां नहीं कर पाता है। साथ ही वह यह भी जानती है कि कहीं न कहीं अनुपमा के दिल में भी अनुज के लिए जगह है। ऐसे में वह दोनों को मिलाने की कोशिश करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर