Anupamaa के Anuj Kapadia तारक मेहता में भी आ चुके हैं नजर, हीरो बन बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 07, 2021 | 18:40 IST

Gaurav Khanna In TMKOC: टीवी के मशहूर शो अनुपमा में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भी नजर आ चुके हैं।

gaurav khanna once played a major role in taarak mehta ka ooltah chashmah, gaurav khanna in taarak mehta ka ooltah chashmah
गौरव खन्ना  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • अनुपमा शो में अनुज कापड़िया का किरदार निभाते हैं गौरव खन्ना।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुके हैं गौरव खन्ना।
  • हीरो बनकर गौरव ने बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान।

Gaurav Khanna Played A Major Role In TMKOC: छोटे परदे के पाॅपुलर धारावाहिक अनुपमा में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना कई सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुके हैं। जब से अनुज कपाड़िया के किरदार में गौरव खन्ना ने अनुपमा सीरियल में एंट्री मारी है तब से वह लोगों के चहेते कलाकार बन गए हैं। उनके किरदार अनुज कपाड़िया को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

जब से अनुज कपाड़िया ने अनुपमा की जिंदगी पर दस्तक दी है तब से अनुपमा की जिंदगी बेहतर होती जा रही है। दर्शक इस शो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी को देखना चाहते हैं। गौरव खन्ना अनुपमा के लिए तो हीरो बन कर आए ही हैं, मगर एक बार  वह गोकुलधाम वासियों के लिए भी हीरो बने थे और उनकी जान बचाई थी। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आ चुके हैं गौरव खन्ना

बहुत सारे लोग गौरव खन्ना को उनके शो सीआईडी के लिए जानते हैं। गौरव खन्ना सीआईडी शो से लंबे समय से जुड़े हुए थे। अगर आपको याद होगा तो वर्ष 2014 में सीआईडी और सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का महासंगम हुआ था। इस महासंगम में सीआईडी के सभी किरदारों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अहम भूमिका निभाई थी।

सीआईडी के सभी कलाकारों के साथ गौरव खन्ना में भी गोकुलधाम में एंट्री मारी थी। गोकुलधाम वासियों के लिए हीरो बनकर गौरव खन्ना ने उनकी जान बचाई थी। वह इंस्पेक्टर कविन की भूमिका में इस शो में नजर आए थे। 

इन टीवी शोज में नजर आ चुके हैं गौरव खन्ना 

अनुपमा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ गौरव खन्ना कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन, मेरी डोली तेरे अंगना, भाभी, सिंदूर तेरे नाम का, जीवन साथी जैसे कई शो में नजर आए हैं।

गौरव करना शादीशुदा हैं, उन्होंने टीवी अदाकारा आकांक्षा चमोला से शादी की थी। आकांक्षा चमोला स्वरागिनी, भाग्यलक्ष्मी, गंगा यमुना जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर