क्या Anupamaa फेम Madalsa Sharma हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार? जानें कैसे हैं को-स्टार्स से मिथुन चक्रवर्ती की बहू के रिश्ते

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 08, 2021 | 06:47 IST

Madalsa Sharma Opens About Casting Couch: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काव्या अका मदालसा शर्मा ने कास्टिंग काउच पर अपने विचार साझा किए हैं। 

Madalsa Sharma shared her views on casting couch, anupamaa fame actress madalsa sharma on casting couch
मदालसा शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • छोटे पर्दे के पॉपुलर धारावाहिक अनुपमा में काव्या का किरदार निभाती हैं मदालसा।
  • कास्टिंग काउच पर मदालसा ने व्यक्त किए अपने विचार।
  • एक्ट्रेस ने कहा कास्टिंग काउच का हिस्सा बनना आपकी चॉइस पर है निर्भय।

Madalsa Sharma Talks About Casting Couch: छोटे पर्दे के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) में काव्या का किरदार अदा करने वाली अदाकारा मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अपने अभिनय से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। यही वजह है कि मदालसा शर्मा का नाम भारतीय टीवी इंडस्ट्री के टाॅप वैंप्स में शुमार है। बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का मामला बहुत आम है। कई एक्ट्रेसेज ने समय-समय पर दर्शकों के सामने आकर अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरिय को साझा किया है। हाल ही में मदालसा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच के मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखी थी। 

कास्टिंग काउच पर ऐसे हैं मदालसा शर्मा के विचार

कास्टिंग काउच के मुद्दे पर मदालसा शर्मा ने खुलकर अपने विचार साझा किए हैं। उन्होंने कहा कि कास्टिंग काउच का मुद्दा लड़के और लड़की दोनों के लिए गंभीर है। जरूरी नहीं कि कास्टिंग काउच सिर्फ टीवी या फिल्म में ही हो। बल्कि यह मुद्दा कॉर्पोरेट फर्म के साथ हर जगह देखा जा सकता है। हर फील्ड में ऐसे लोग जरूर होते हैं जो कास्टिंग काउच में इंटरेस्ट रखते हैं। मगर, आपको इसका हिस्सा बनना है या नहीं यह आपके चॉइस पर निर्भर करता है। इसके साथ मदालसा शर्मा ने यह भी कहा कि वह जब भी कहीं असहज महसूस करती हैं तो वहां से तुरंत निकल जाना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी उन्हें ऐसा करने से रोक नहीं सकता है। 

कैसे हैं मदालसा शर्मा के अपने को-स्टार के साथ संबंध?

मदालसा शर्मा भले ही ऑन स्क्रीन नेगेटिव किरदार निभाती हैं। मगर, असल जिंदगी में वह सबकी चहेती हैं। वह अपने सीरियल के को-स्टार के साथ बहुत प्यार से रहती हैं। कई बार वह अपने को-स्टार के साथ तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज और फोटोज को देखकर यह कहा जा सकता है कि वह अपने को-स्टार के साथ अच्छा बाॅन्ड शेयर करती हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर