Anupama-अनुज कपाड़िया के रिश्ते से होगी वनराज को जलन, Sai की पोल खोलेगा Virat, 5 TV शो में आएंगे ये ट्विस्ट

Top 5 TV Shows Spoiler Alert: अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर कुंडली भाग्य तक, जल्द ही टीवी सीरियल में आने वाले हैं ये बड़े ट्विस्ट...

Latest twists in top tv shows, upcoming twists in 5 tv shows, upcoming spoilers in tv shows
Top 5 TV Show Twist 

मुख्य बातें

  • अनुज कपाड़िया-अनुपमा की नजदीकी से वनराज को होगी जलन
  • आदित्य-मालिनी को एक कमरे में देखेगा त्रिपाठी परिवार।
  • विराट खोलेगा सई के झूठ की पोल

Top 5 TV Show Spoilers: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्यार, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुंडली भाग्य में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा सीरियल में अनुज और अनुपमा की नजदीकियों से वनराज को जलन होगी। वहीं, इमली सीरियल में इमली ने आदित्‍य और मालिनी को साथ में रात बिताते हुए देख लिया।

अनुपमा (Anupama) 
अनुपमा में अनुज कपाड़िया की एंट्री के बाद से ही वनराज शाह को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं आ रहा है। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में दोनों पुराने दोस्तों के बीच करीबी बढ़ेगी। वहीं, राखी दवे एक बार फिर चाल चलते हुए वनराज को अनुपमा और अनुज कपाड़िया के खिलाफ भड़काने वाली हैं। अनुज कपाड़िया को इंप्रेस करने के लिए काव्या उसके करीब जा रही है। इससे काव्या और वनराज के रिश्तों में भी खटास आने वाली है। 

5 MAJOR reasons why Anuj Kapadia is entering Anupamaa's life

इमली (Imlie)
मालिनी ने शरबत में नशीली दवाएं मिलाकर त्रिपाठी परिवार के सभी सदस्‍यों को पिला दिया। इसके बाद वह आदित्‍य के कमरे में चली गई। नशे की हालत में आदित्‍य अपने कमरे में जाता है और मालिनी के साथ रात बिताता है। मालिनी पूरे परिवार को बता देती है कि रात में उसके साथ क्‍या हुआ। आदित्‍य लाख सफाई देता है लेकिन, कोई भी उसकी बात को नहीं मानता है। वहीं, इमली भी बुरी तरह से टूट जाती हैं। इमली  कहती है कि आदित्‍य ने ऐसा धोखा दिया है जो भूलाया नहीं जा सकता।

Imlie Spoiler: Aditya and Malini to Resolve their differences - JustShowBiz

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei)
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट घरवालों को बताने वाला है कि उसका तबादला सई के कारण रुक गया है। विराट सई की इस हरकत से बेहद नाराज है। दरअसल सई ने विराट की मर्जी जानने की कोशिश नहीं की है। वहीं, पाखी एक बार फिर विराट को सई के खिलाफ भड़काएगी। दूसरी तरफ सम्राट सई का साथ देगा और कहेगा कि उसने कुछ गलत नहीं किया। सई और पाखी के बीच विराट और सम्राट को लेकर काफी बहस होगी। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - Disney+ Hotstar

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai)
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव की पार्टी के दौरान सीरत सो जाती है। कायरव कहता है कि सीरत सो रही हैं तो वह किसी और दिन केक काट सकते हैं। सीरत उठ जाती है और गोयंका परिवार से माफी मांगती है। कार्तिक अगले दिन सीरत को बताता है कि उसका बॉक्सिंग कैंपेन हैं। वह सीरत से वक्त पर पहुंचने को  कहता है। हालांकि, सीरत वक्त पर नहीं पहुंचती और कैंपेन के मेंबर कहते हैं वह इंतजार नहीं कर सकते हैं। इसके बाद कार्तिक सीरत पर भड़कता है। सीरत कहती हैं कि वह नायरा बनने की कोशिश कर रही है पर नहीं बन पा रही हैं।  

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Disney+ Hotstar

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)
कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में करीना खुलासा करती हैं कि उसने सोनाक्षी और अपने पिता के बीच सारी बातचीत सुन  ली थी और पीहू के बारे में सब पता कर लिया था। वह पीहू को परिवार देना चाहती हैं। सोनाक्षी पीहू को अपने साथ ले जाना चाहती हैं क्योंकि वह उसकी बेटी हैं।  

Kundali Bhagya 04 September 2021 Written Update: Pihu arrives at the Luthra  House - Zee5 News

करण सोनाक्षी पर चिल्लाता है। प्रीता पीहू को जाकर गले से लगा लेती हैं। वह पीहू को खोने के डर से करण की बाहों में जोर-जोर से रोने लगती हैं। वह करण से कहती हैं कि सोनाक्षी को पीहू को ले जाने से रोके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर