शादी के बंधन में बंधेंगे Anupamaa-Anuj? Sai-Virat के रिश्ते में आएगी खटास, इन 5 TV शो में आ रहे हैं बड़े मोड़

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 09, 2021 | 15:27 IST

Latest Twist in 5 TV Shows: छोटे पर्दे के पॉपुलर शोज की कहानी में जबरदस्त मोड़ आने वाले हैं। अनुपमा से लेकर कुंडली भाग्य जैसे सीरियल्स की कहानी में दिलचस्प ट्विस्ट्स आने वाले हैं।

Latest twists in top tv shows, upcoming twists in 5 tv shows, upcoming spoilers in tv shows,
टीवी शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पलटने वाली है अनुपमा की कहानी।
  • आदित्य को पाने के लिए मालिनी करेगी अपनी हद पार।
  • यह रिश्ता क्या कहलाता है में गायु की ढाल बनेगी सीरत।

Upcoming Twists in Top TV Shows: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शोज में अब कुछ बड़े मोड़ आने वाले हैं। आने वाले कुछ दिनों में इन टीवी शोज की कहानी बेहद रोचक और दिलचस्प होने वाली है। एक तरफ जहां अनुपमा (Anupamaa) में अनुज शाह परिवार की नई उम्मीद बनकर आया है। वहीं, गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई (Sai) और विराट (Virat) के रिश्ते में लगातार तकरार पैदा हो रही है। दूसरी ओर, इमली (Imlie) को त्रिपाठी हाउस और आदित्य (Aaditya) के दिल से बाहर निकालने के लिए मालिनी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इन टीवी सीरियल्स समेत कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) और ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में भी जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। यहां देखें टीवी के टॉप सीरियल्स में आने वाले बड़े ट्विस्ट्स।

अनुपमा (Anupamaa)

एक तरफ जहां शाह परिवार 40 लाख रुपए के कर्ज में डूबा हुआ है वहीं अनुज उनके जीवन में नई उम्मीद बनकर आया है। आने वाले एपिसोड्स में यह देखा जाएगा कि अनुज, वनराज को आईना दिखाने वाला है। जो कुछ भी वनराज ने अनुपमा के साथ किया है, अब वह वनराज से पाई-पाई का हिसाब लेगा। अनुज के आने से अनुपमा की जिंदगी भी बदलने वाली है। आने वाले कुछ एपिसोड्स में यह देखा जाएगा कि अनुज अपने दिल की बात अनुपमा के सामने जुबान पर ले आएगा। कहा जा रहा है कि इस सीरियल में अनुज और अनुपमा की शादी भी हो सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

गुम है किसी के प्यार में अब सई की सहेली संध्या की एंट्री हो गई है। आने वाले एपिसोड्स में यह देखा जाएगा कि संध्या और विराट को करीब आता देख सई इनसिक्योर होती जाएगी। वह विराट के ऊपर शक करने लगेगी जिसकी वजह उन दोनों की दूरियां और बढ़ती जाएंगी। एक तरफ, विराट सई के सामने अपनी बात रखने की कोशिश करेगा। वहीं, सई उसकी बात को नजरअंदाज करती रहेगी। 

इमली (Imlie)

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शोज में इमली सीरियल भी शामिल है। इस टीवी सीरियल में आए दिन नए ट्विस्ट्स और टर्न्स आते रहते हैं जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं। फिलहाल, इस टीवी सीरियल में इमली और मालिनी की कैटफाइट चल रही है। आदित्य को पाने के लिए दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। आने वाले एपिसोड्स में यह देखा जाएगा कि इमली की पहली रसोई बर्बाद करने के लिए मालिनी हर संभव कोशिश करेगी। मालिनी अब अपनी सारी हदें पार करने वाली है। वह इमली द्वारा बनाए गए खाने में अब जहर मिलाने वाली है। मालिनी की यह साजिश इमली पर भारी पड़ने वाली है क्योंकि इस बार सारी परिस्थिति इमली के खिलाफ हो जाएगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत और कार्तिक के बाद मुसीबतें अब गायु का पीछा करने वाली हैं। आने वाले कुछ समय में गायु अब एक बड़ी मुसीबत में फंसने वाली है जिस वजह से गोयनका परिवार काफी परेशान हो जाएगा। मगर, गायु की ढाल बनकर सीरत उसे मुसीबत से निकालेगी। इस टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में देखा जाएगा कि अब सीरत गोयनका परिवार के हर एक सदस्य के दिल में अपनी जगह बना लेगी।

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

कुंडली भाग्य में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। प्रीता और करण द्वारा बेटी को गोद लेने के फैसले पर उनका पूरा परिवार खुशी से झूम उठा है। लेकिन अब पूरे परिवार की खुशियों पर ग्रहण लगने वाला है। प्रीता की खुशियों से जलने वाली शर्लिन एक बड़ा षड्यंत्र रचने वाली है। यह आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा कि क्या शर्लिन अपने रचे हुए खेल में कामयाब हो पाएगी या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर