Anupamaa spoiler: अब डांस के मैदान में अनुपमा और काव्‍या आमने सामने, कौन सी मां जीतेगी पाखी का प्‍यार

Anupama Kavya dance face off New Episode: काव्या ने एक बार फिर पाखी के कंधे पर बंदूक रखकर चलाई है। अनुपमा अपने लिए बेटी की नफरत पचा नहीं पा रही है और वो उसे सबक सिखाने का फैसला करती है।

Anupama Kavya dance face off Anupama interesting TV Show,  Anupamaa what happens next Week
अनुपमा, पाखी और काव्या। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा में अब कुछ दिलचस्प ड्रामा दिखाने वाला है।
  • काव्या एक बार फिर पाखी के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने वाली है।
  • काव्या अब अनुपमा-पाखी की परिस्थिति का पूरा फायदा उठाएगी।

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक अनुपमा के निर्माता लंबे वक्त से दर्शकों के लिए कुछ मसाला लेकर आने का प्लान बना रहे हैं। अब लगता है कि वो वक्त आ चुका है। अनुपमा और वनराज के बीच ही नहीं बल्कि काव्या पूरे शाह परिवार के बीच आग लगा रही है। अनुपमा का जीवन पहले से ही अलग-थलग ट्रैक पर है? इधर अनुपमा के सपने ऊंचे होते जा रहे हैं, जबकि वनराज और काव्या की किस्मत उनके पक्ष में नहीं है। शो अब क्या मोड़ लेगा?

वनराज और काव्या दोनों ने अपनी नौकरी खो दी है और अनुपमा की डांस अकेडमी नए सिरे शुरू हो गई है। अनुपमा में अब कुछ दिलचस्प ड्रामा दिखाने वाला है। क्योंकि काव्या एक बार फिर पाखी के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने वाली है। अनुपमा जब पाखी को डांस सिखाने में असफल होती है तो वो दुखी होती है। लेकिन इसी परिस्थिति का फायदा काव्या पूरी तरह से उठाती है। 

पाखी भी आसानी से काव्या के झांसे में आ जाती है और वो उसका पूरा तरह से ब्रेशवॉश कर रही है। पाखी मानती है कि अनुपमा उससे कम प्यार करती है। इसी के बाद से अनुपमा के प्रति पाखी का व्यवहार बदल जाता है।

अब अनुपमा अपने लिए बेटी पाखी की नफरत को पचा नहीं पा रही है, क्योंकि वह जानती है कि काव्या ने उसको भर दिया है। लेकिन अनुपमा भी पाखी को सबक सिखाने का फैसला करती है। दोनों के बीच होने वाला पूरा आमना-सामना चीजों को और एंटरटेनिंग बना देगा। क्योंकि अब काव्या और अनुपमा का डांस के मैदान में आमना-सामना होगा। 

पाखी और अनुपमा के बीच अभी भी हालात खराब हैं। पाखी की बकवास से अनुपमा बहुत दुखी हो गई है। अब डांस के मैदान में काव्या और अनुपमा का टकराव देखने को मिलेगा। साथ ही पाखी अपनी कौनसी मां को चुनेगी ये भी देखने को मिलेगा। अनुपमा, पाखी को कैसे तगड़ा तमाचा देंगी और कैसे काव्या को मुंहतोड़ जवाब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर