Anupamaa Twist: अनुपमा में काव्या ने खेला नौकरी के लिए गंदा खेल, किंजल पर बॉस संग इंटीमेट होने का बनाया दबाव

Anupamaa Gossip Update Starplus Tv show Spoiler: अनुपमा सीरियल में शाह परिवार में खूब उथल-पुथल मची हुई है। अब काव्या का फिर से बुरा चेहरा वनराज, अनुपमा और किंजल को चौंकाने वाला है...

Anupamaa Upcoming Big Twist| Anupamaa Update Kavya New Job in Kinjal Place| Kinjal to intimate with Dholakiya| काव्या ने किंजल पर बॉस संग इंटीमेट होने का बनाया दबाव| अनुपमा में आगे क्या
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल की कहानी फिलहाल किंजल और परितोष के जीवन पर आधारित है।
  • अब काव्या का फिर से बुरा चेहरा वनराज, अनुपमा और किंजल को चौंकाने वाला है।
  • काव्या अब अपना अगला शिकार किंजल को बनाने वाली है।

अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी इन दिनों दिलचस्प मोड़ पर है। शाह परिवार में खूब उथल-पुथल मची हुई है। फिलहाल अनुपमा सीरियल की कहानी किंजल और परितोष के जीवन पर आधारित है। किंजल और परितोष की शादीशुदा जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। अनुपमा टीवी धारावाहिक में परितोष के शाह हाउस छोड़ने के बाद और किंजल ने अपने ससुराल को छोड़ने से इनकार कर दिया है।

किंजल के लिए चीजें काफी मुश्किल भरी हो जा रही हैं। क्योंकि पर्सनल लाइफ में परितोष से नहीं बन रही है वहीं ऑफिस भी कुछ ठीक नहीं है। परिवार की कलह के कारण किंजल का ऑफिस में मन नहीं लग रहा है। जिनकी वजह से उनका ध्यान कहीं और रही है। 

ऐसे में किंजल के बॉस ढोलकिया ने इस स्थिति का फायदा उठाते हैं, उसके करीब आने की कोशिश की है। किंजल को ढोलकिया के साथ मुश्किल समय का सामना करना पड़ा है, क्योंकि ढोलकिया ऑफिस में किंजल के साथ छेड़छाड़ करता है। जबकि किंजल एक साहसिक स्टैंड लेती हैं और नौकरी छोड़ देती हैं। अब आगे कहानी में काफी कुछ पेचीदा होने वाला है क्योंकि काव्या, किंजल के इस फैसले का विरोध करने वाली है।

काव्या देगी किंजल को गंदी सलाह
जी हां, अब अनुपमा की कहानी में हमेशा अपना बुरा पक्ष दिखाने वाली काव्या अचानक से, किंजल की शुभचिंतक के रूप में सामने आ गई है। काव्या, किंजल को ढोलकिया के साथ कॉपरेट करने और इंटीमेट होने के लिए कहती है। काव्या उसे समझाती है कि नौकरी उसकी जरूरत है और उसे ऐसे जॉब नहीं छोड़नी चाहिए। काव्या का ये साइड देखकर किंजल के पैरों तले से जमीन खिसक जाती है। हालांकि किंजल इसका काव्या को कैसे वापस जवाब देगी यह देखने लायक होगा। 

काव्या का नौकरी के लिए घटिया प्लान
अब कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। क्योंकि किंजल ने अपनी नौकरी छोड़ दी और इससे काव्या को ही फायदा होता है। शाह परिवार के लिए एक नया झटका तैयार है। किंजल के नौकरी छोड़ने के ठीक बाद, काव्या अपना पद पाने के लिए अपना बुरा खेल खेलती है। किंजल ने अपनी नौकरी क्यों छोड़ी है, इसके पीछे की सच्चाई जानने के बाद भी काव्या, ढोलकिया के साथ काम करने के लिए तैयार है। काव्या का यह बड़ा कदम क्या नया तूफान लाएगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर