Anupamaa Serial Big Twist: किंजल और तोषू का होगा सेपरेशन, अनुपमा को मिलेगा अकेडमी और कैफे बचाने का आइडिया

Anupamaa Kinjal Paritosh Sepration: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जहां अनुपमा अपने बेटे और बहू को लेकर परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ उसे अकेडमी बचाने की तरकीब सूझेगी।

Anupamaa New Big twist| Anupamaa Kinjal Paritosh Sepration| Anupama Idea to save dance academy| Anupamaa Serial Update Spoiler|  किंजल और तोषू का होगा सेपरेशन| अनुपमा में आएगा ट्विस्ट
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • पाखी के डांस कॉम्पटीशन के बाद शाह परिवार में एक बड़ा नाटक देखा।
  • वनराज ने परितोष को घर से बाहर निकलने जाने के लिए कह दिया है।
  • अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेगा। पहले देखा गया था कि परितोष वापस शाह हाउस में बड़ा ड्रामा करता हैं और घर छोड़ने के लिए तैयार हैं। हमने पाखी के डांस कॉम्पटीशन के बाद शाह परिवार में एक बड़ा नाटक देखा। अनुपमा ने काव्या से आखिरी समय में गायब हो जाने पर सवाल खड़े किए तो परितोष भी बहस में कूद पड़ता है और काव्या का बचाव करता दिखा।

वनराज, परितोष को तुरंत अपने घर से बाहर निकलने के लिए कहता है। तभी किंजल को इसके लिए बहुत खेद होता है। परितोष सारी सीमा पार कर देगा और अनुपमा की बेइज्जती करेगा। वनराज, परितोष को थप्पड़ जड़ देता है। वनराज आगे परितोष से कहता है कि अगर उसे अपने परिवार से इतनी परेशानी है तो उसे घर छोड़ देना चाहिए।

अब परितोष अपना बैग पैक करता है इधर किंजल को घर की इस लड़ाई के लिए बुरा लगता है। परितोष,  किंजल को मजबूर नहीं करता है और निर्णय उस पर छोड़ देता है। किंजल, परितोष और अनुपमा में से किसी एक को चुनने के लिए रोती है। किंजल को प्यार के साथ-साथ परिवार भी चाहिए, जिंदगी में वो सिर्फ एक चीज नहीं चाहती है। अब ऐसे में परितोष और किंजल का सेपरेशन को सकता है। क्योंकि परितोष घर छोड़कर जाने की जिद किए है लेकिन किंजल नहीं जाना चाहती है। 

इधर अनुपमा और वनराज, परितोष और किंजल को अलविदा कहने का सोचकर दुखी हैं क्योंकि वे परिवार की शांति चुनते हैं। अब अनुपमा टैक्ट के बारे में याद करती और यह उसके होश उड़ा देता है क्योंकि लास्ट डेट करीब है। अनुपमा-वनराज को इस बात का कोई सुराग नहीं है कि अपने परिवार और व्यवसाय को कैसे बचाया जाए।

खबर है कि अनुपमा को टैक्स चुकाने और इस सबसे बड़े तूफान से छुटकारा पाने का एक शानदार आइडिया मिला है। अब बड़े मोड़ पर हम अनुपमा और वनराज को एक अंतिम अहम निर्णय लेते देखेंगे, जो कि कहानी को पूरी तरह से नया मोड़ देगा। क्योंकि अनुपमा को टैक्स परेशानी से बचाव का एक रास्ता मिल गया है। जिससे अनुपमा की डांस एकेडमी और कैफे बंद होने से बच जाएगा!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर