Anupama Serial Update: वनराज देगा काव्या को वॉर्निंग, अनुपमा और पाखी के रिश्ते के बीच भूलकर भी ना आए

Anupama Serial Update Vanraj warns Kavya: काव्या एकबार फिर अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। लेकिन अब वनराज ने सामने से आकर काव्या को चेतावनी दी है।

Anupamaa Spoiler Update Vanraj warns Kavya to stay away Anupama And Pakhi
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा हर हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग में टॉप पर है।
  • इन दिनों अनुपमा शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है।
  • काव्या एकबार फिर अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है।

अनुपमा टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग में टॉप पर है। इन दिनों अनुपमा शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि यह ट्रैक वनराज और काव्या की शादी के बाद के जीवन से जुड़ी समस्याओं पर केंद्रित है।

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे पाखी, अनुपमा से परेशान होती है क्योंकि वो नहीं आती और उसे डांस नहीं सिखाती। जबकि काव्या इधर उसका ब्रेनवॉश कर देती है। इतना ही नहीं बात यहां तक पहुंच जाती है कि काव्या, अनुपमा को डांस फेस-ऑफ के लिए चुनौती दे देती है।

काव्या को मिली वनराज की वॉर्निंग
आने वाले एपिसोड में, वनराज काव्या और पाखी की बॉन्डिंग को देखकर खुश होगा। वनराज, काव्या से कहता है कि अगर उसके और पाखी के बीच बॉन्डिंग बन रही है तो वह सबसे ज्यादा खुश होगा। लेकिन साथ ही, वनराज काव्या को चेतावनी देगा और कहेगा कि वो अनुपमा और पाखी के रिश्ते के बीच में न आए। वनराज, काव्या को कहेगा कि वो वही गलतियाँ न दोहराएं जो उसने पहले की हैं।

इतना ही नहीं वनराज इसी दौरान काव्या की तुलना राखी से भी करता है। और वनराज उससे कहता है कि वो राखी की तरह न बने, जो बिना वजह सभी को ताना मारती रहती है। लेकिन काव्या किसी की नहीं सुनने वाली है। काव्या, अनुपमा और पाखी को अलग करने की प्रतिज्ञा करेगी।

जैसा कि वनराज और काव्या दोनों ने अपनी नौकरी खो दी है और अनुपमा की डांस अकेडमी नए सिरे शुरू हो गई है। अनुपमा की लाइफ में सबकुछ अच्छा हो रहा है ये बात काव्या को हजम नहीं हो रही है। ऐसे में काव्या, पाखी के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने वाली है। पाखी भी आसानी से काव्या के झांसे में आ गई है। पाखी मानती है कि अनुपमा उससे कम प्यार करती है। इसी के बाद से अनुपमा के प्रति पाखी का व्यवहार बदल जाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर