Anupama Update: शादी के बाद नंदिनी-समर पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, अनुपमा एक्ट्रेस Anagha Bhosle का खुलासा

Anupama Serial Spoiler Update: टीवी सीरियल अनुपमा में नंदिनी का किरदार निभा रहीं अनघा भोसले ने दर्शकों के सामने नंदिनी और समर का भविष्य उजागर किया है। जानिए शादी के बाद कैसे बदलेगी समर और नंदिनी की जिंदगी।

Anagha Bhosle Anupama Serial Update
Nadini, Samar, Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस अनघा भोसले ने बताया कि समर और नंदिनी की शादी के बाद बदल जाएगी दोनों की जिंदगी।
  • अनघा के मुताबिक समर और नंदिनी की जिंदगी में आने वाली हैं कई मुश्किलें।
  • अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शक देख सकेंगे समर और नंदिनी की सगाई और शादी।

मुंबई. टीवी का सबसे पसंदीदा सीरियल अनुपमा लंबे समय से टीआरपी की गद्दी पर राज कर रहा है। आए दिन शो में आने वाले कई ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को कुर्सी से बांधे रख रहे हैं। इस टीवी सीरियल में समर और नंदिनी की केमेस्ट्री को फैंस काफी कर रहे हैं। अब नंदिनी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अनघा भोसले ने बताया कि शो में दोनों के प्यार से क्या-क्या बदलाव होने वाले हैं।  

समर और नंदिनी का प्यार मॉडर्न लव स्टोरी के कंसेप्ट पर आधारित है। नंदिनी का किरदार अनघा भोसले (Anagha Bhosle) निभा रही हैं वहीं समर का किरदार पारस कलनावत (Paras Kalnawat) निभा रहे हैं। टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस अनघा भोसले ने कहा कि नंदिनी और समर की शादी के बाद दोनों की जिंदगी बदलने वाली है। 

Sudhanshu Pandey: Anagha Bhosale is excited about her character Nandini in  Anupamaa - Times of India

शादी के बाद बदल जाएगी समर और नंदिनी की जिंदगी
अनघा भोसले ने इस इंटरव्यू में कहा कि अभी अनुपमा टीवी सीरियल का मेन फोकस ममता के महत्व को दर्शकों के सामने लाना है कि कैसे एक मां अपने बच्चों के प्रति समर्पित होती है। अगर बात समर और नंदिनी की की जाए तो नंदनी कभी अपनी जिंदगी में मां नहीं बन सकती है। नंदिनी की यही कमी इस सीरियल के साथ समर और उसकी शादी के बाद की लाइफ में कई तूफान लेकर आएगी। 

Sudhanshu Pandey: Anagha Bhosale is excited about her character Nandini in  Anupamaa - Times of India

रिश्तों में होगी अदला-बदली
अनघा ने आगे बताया कि दर्शक इस टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में समर और नंदिनी के इंगेजमेंट और शादी का लुफ्त उठा सकेंगे। लेकिन दोनों की शादी के बाद रिश्तो में बड़ी हेर-फेर होने वाली है।

नंदिनी की मासी उसकी सास बन जाएगी। ठीक ऐसे ही दोनों की शादी के बाद चीजें और जटिल होती जाएंगी। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह परिवार से दूर हो कर परितोष और किंजल के लिए हालात मुश्किल हो जाते हैं। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर