Anupamaa Spoiler: मालविका कहेगी अनुपमा सीरियल को अलविदा, करोड़पति बनकर वनराज करेगा तीसरी शादी!

Anupamaa Track Spoiler twist Anupama shocked with Malvika Exit| वनराज के इमोशनल ड्रामा में मालविका हो चुकी है अंधी, ना भाई अनुज की चिंता है ना ही सौतेली मां बनने से हो कोई ऐतराज? जानें अनुपमा में आने वाला बड़ा ट्विस्ट...

Anupamaa Track Spoiler twist| Anupama shocked with Malvika Exit| Anupamaa Upcoming Twist Malvika Exit Shocked for Anuj Anupama| Anupamaa Star plus TV Serial Spoilers Vanraj Shah third marriage with mukku|
टीवी सीरियल अनुपमा।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आ रहा है।
  • अनुपमा जानती है कि वनराज, मालविका के लिए सही आदमी नहीं है।
  • इधर मालविका प्यार डूबकर सब कुछ कुर्बान करने को तैयार है।

छोटे परदे के सबसे पॉपुलर टीवी शो अनुपमा का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आ रहा है। पहले देखा गया था कि मालविका अचानक कबूल करती है कि वह वनराज से प्यार करती है। मालविका, अनुपमा के साथ अपने दिल की बात शेयर करती है। क्योंकि मालविका जानती है कि वनराज के जीवन अनुपमा पहली महिला रही है। हालांकि अनुपमा जानती है कि वनराज, मालविका के लिए सही आदमी नहीं है और वह उसे यही समझाने की कोशिश करती है।

अनुपमा की कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि मालविका बहुत साफ कर चुकी है कि वह वनराज से बदले में कुछ नहीं चाहती है। मालविका सिर्फ वनराज से प्यार करती है और वह उसे जो चाहे देना चाहती है। मालविका को साथ ही ये भी यकीन है कि अनुज इस बार भी उसे और वनराज को एकजुट नहीं होने देगा। पहले की तरह अनुज फिर से मालविका को उसके लवर से दूर करेगा।

वनराज को पूरा बिजनेस सौंप देगी मालविका
इस बार मालविका ने अपना सारा कारोबार वनराज को सौंपते हुए बाहर निकलने का फैसला किया है। कहानी से मालविका के अचानक बाहर होने की खबरें हैं वो एकदम से गायब होने वाली है। क्योंकि मालविका संतुष्ट है कि वनराज खुश रहेगा और उसका सपना पूरा होगा। अनुज और अनुपमा, मालविका और वनराज से इस चुनौती के साथ कैसे लड़ेंगे? क्या अनुज और अनुपमा जेब में पैसे न होने के कारण सड़क पर आ जाएंगे? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।


वनराज करेगा मालविका से शादी?
मुक्कू पूरी तरह से वनराज के गंदे खेल में फंस गई है। मुक्कू, अनुपमा और अनुज की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उसे लगता है कि वे उसके और वनराज के खिलाफ हैं। क्योंकि वो वनराज के इमोशनल ड्रामा से अंधी हो जाती है और उसे अपने भाई की भी चिंता नहीं है। यहां तक कि मालविका, अनुपमा से कहेगी कि वो वनराज को पसंद करती है लेकिन उसे अपने से दो साल छोटे बच्चों की सौतेली मां बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। क्या प्यार में अंधी मुक्कू अब वनराज की तीसरी पत्नी बनेगी? क्या वनराज करेगा मालविका से तीसरी शादी? ये आने वाले ट्रैक में देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर