Anupama Serial: अनुपमा को राखी दवे के चंगुल से छुड़ाएगा कॉलेज फ्रेंड अनुज कपाड़िया , इस एक्टर की होगी एंट्री

Anupama Serial New Entry: टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। जानिए कौन है ये नया किरदार और कौन एक्टर निभाएगा इस रोल को...

Anupama Serial
Anupama Serial 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल अनुपमा में नए किरदार की एंट्री होने जा रही है।
  • शो में जल्द ही गौरव खन्ना नजर आने वाले हैं।
  • गौरव खन्ना शो में अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड के किरदार में नजर आने वाले हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। राखी दवे ने शाह परिवार के घर पर कब्जा  कर लिया है। अब शो में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। शो में इससे जुड़ा एक प्रोमो जारी किया गया है। 

प्रोमो में दिखाया गया है कि शो में जल्द ही बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री होने जा रही है। अनुज कपाड़िया अनपमा का कॉलेज फ्रेंड है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अनुज कपाड़िया का रोल गौरव खन्ना निभाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, 'गौरव खन्ना शो में जल्द ही एंट्री  लेने जा रही है। मेकर्स उनके रोल के लिए काफी वक्त से तैयारी कर रहे थे अब उनका लुक फाइनलाइज कर दिया गया है।' 

अगले हफ्ते से शुरू करेंगे शूटिंग
सूत्रों के मुताबिक, 'गौरव शो की शूटिंग अगले कुछ दिन में शुरू कर देंगे। वहीं, शो में इस ट्रैक की कहानी अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी। वह अनुपमा का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं।' गौरव खन्ना इससे पहले ये प्यार न होगा कम में अबीर बाजपेयी के रोलल में नजर आए थे। फिल्म में उनके अपोजिट यामी गोतम थीं। इसके अलावा वह चंद्रगुप्त मौर्य, लाल इश्क और चंद्र नंदिनी में नजर आ चुके हैं।

Akanksha and I want to settle down before having kids: Gaurav Khanna - Times  of India

शो में चल रही है ये कहानी 
अनुपमा के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो रक्षाबंधन के त्योहार पर राखी दवे शाह परिवार के घर में एंट्री लेती है। इसके बाद वह शाह परिवार की बेइज्जती करती है। राखी आखिर में उसके और अनुपमा के बीच सीक्रेट डील के बारे में बताती हैं। 

राखी ने शाह परिवार को बताया कि अनुपमा ने अपनी संपत्ति का हिस्सा गिरवी रख दिया है। बापूजी बताते हैं कि अनुपमा ने उनसे पूछने के बाद ही राखी दवे के साथ ये डील की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर