Anupamaa Rupali Ganguly Makeover: अनुपमा ने किया मेकओवर की ओर इशारा, रूपाली गांगुली का नया लुक हुआ वायरल

Rupali Ganguly Anupamaa New Look: शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली के पहले कभी ना देखे जाने वाले अवतार की एक झलक मिल सकती है।

Rupali Ganguly Makeover Fresh Photos From Anupamaa Set Check New Look
रूपा गांगुली।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल के दिलचस्प प्लॉट और ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आते हैं।
  • सीरियल टीआरपी चार्ट में टॉप पर बन रहने में कामयाब रहता है।
  • अब आने वाले दिनों में रूपाली का नया अवतार देखने को मिल सकता है।

अनुपमा देखते ही देखते टेलीविजन का नंबर वन शो बन चुका है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा सीरियल के दिलचस्प प्लॉट और ट्विस्ट इसे टीआरपी चार्ट में टॉप पर बनाए रखने में कामयाब रहते हैं। हालांकि पिछले कुछ हफ्तों में शो अपने टॉप पॉजीशन से फिसल गया है। अब प्रशंसकों की रुचि को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने दर्शकों को अनुपमा और वनराज के तलाक के प्लॉट साजिश से जोड़े रखा है। 

अब शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली के पहले कभी ना देखे जाने वाले अवतार की एक झलक मिल सकती है। अभिनेत्री ने मेकओवर की ओर इशारा करते हुए कुछ नई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। 

इंस्टाग्राम पर रूपाली गांगुली ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन लिआ, 'अरे वहां क्या पक रहा है। संडे सभी को चीयर्स। मैं वास्तव में जानना चाहता हूं कि क्या आपने आज कुछ दिलचस्प पकाने की कोशिश की है!' अभिनेत्री तस्वीरों में शेफ मोड में नजर आ रही हैं। उनका ये लुक काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वो शेफ की टोपी पहने हुए दिखाई दे रही है। हाथ में खाना पकाने के कुछ बर्तन लिए रूपाली कैमरे के लिए पोज देते हुए वह काफी खुश नजर आ रही हैं। अगर अभिनेत्री शो में शेफ के रूप में दिखाई देती है तो रूपाली गांगुली के फैन्स के लिए ये इंस्टरेस्टिंग होगा। क्योंकि इससे पहले भी रूपाली ने शो के शुरुआती एपिसोड में शेफ की भूमिका निभाई थी।

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। वनराज और अनुपमा के तलाक को अंतिम रूप दिए जाने के बाद, दोनों एक नई शुरुआत और एक नए रिश्ते की यात्रा तय करेंगे। साथ ही अद्वैत और शाह परिवार के बीच एक कनेक्शन भी है जो एक और मोड़ लेकर आएगा। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में इस सीक्रेट का भी खुलासा होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर