Anupamaa Spoiler: पारितोष और किंजल के घर छोड़ने से टूट जाएगी अनुपमा, अब कैसे होगी उनकी शाह परिवार में वापसी

Anupamaa Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर है जहां पारितोष और किंजल के घर छोड़कर जा रहे हैं।

Anupamaa serial update
Anupamaa serial update 

मुख्य बातें

  • राखी दवे की वजह से दो टुकड़ों में बट जाएगा शाह परिवार
  • किंजल के साथ पेंट हाउस में रहने के लिए तैयार हो जाता है परितोष।
  • दूर रहकर परितोष और किंजल को समझ आती है परिवार की अहमियत

Anupamaa Serial spoiler Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर है जहां पारितोष और किंजल (Nidhi Shah) के घर छोड़कर जा रहे हैं। राखी दवे (Tassnim Sheikh) ने ऐसी साजिश रची कि अनुपमा (Rupali Ganguly) चाहकर भी उन्‍हें नहीं रोक पाई और अपने घर को बिखरते हुए देखती रही। 

छोटे पर्दे के पसंदीदा टीवी शो अनुपमा में आए दिन कई ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं जो दर्शकों को अपनी कुर्सी पर टिके रहने के लिए मजबूर कर देते हैं। कहा जा रहा है कि अब शाह परिवार के ऊपर राखी दवे नाम का काला बादल छाने वाला है जो शाह परिवार को टुकड़ों में बाट देगा। कई उतार-चढ़ाव के बाद शाह परिवार में शांति पसरी थी लेकिन अब राखी दवे की वजह से वापस तुफान आने वाला है जो परितोष और किंजल को अपनी चपेट में ले लेगा। कहा जा रहा है कि इसका गहरा असर वनराज और अनुपमा पर पड़ने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)



जानें क्या हुआ अब तक?

अब तक आपने देखा होगा कि राखी दवे की वजह से परितोष शाह परिवार को छोड़ कर जाने के लिए तैयार हो जाता है। वह शाह परिवार को अपना फैसला सुनाता है जिससे सभी दंग रह जाते हैं। परितोष की बात सुनकर वनराज को बहुत बड़ा झटका लगता है। इसके साथ परितोष यह भी बताता है कि वह किंजल के साथ राखी के पेंटहाउस में रहने जा रहा है। 

क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह परिवार से दूर हो कर परितोष और किंजल के लिए हालात मुश्किल हो जाते हैं। पेंटहाफस में कुछ दिन रहने के बाद परितोष और किंजल को अपनी गलती का एहसास होता है। उन्हें शाह परिवार की एकता और प्यार की अहमियत समझ आ जाती है जिसके वजह से वह दोनों वापस शाह परिवार में जाने कि लिए तैयार हो जाते हैं। परितोष और किंजल को वापस शाह परिवार में देख कर अनुपमा और वनराज को बहुत खुशी होती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर