अनुपमा की एक्ट्रेस तसनीम शेख ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, क्यों राखी दवे ने उठाया ये बड़ा कदम?

Tassnim Sheikh Took break from social media : तसनीम शेख अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस तसनीम शेख ने घोषणा की है कि वो सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं...

Tassnim Sheikh Anupamaa Actress Took break from social media Read inside
तस्नीम शेख  
मुख्य बातें
  • तसनीम शेख अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।
  • तसनीम शेख ने घोषणा की है कि वो सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं।

सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया से ब्रेक लेना अब कोई बड़ी बात नहीं है। इन दिनों सोशल मीडिया से दूर जाने को डिटॉक्स मोड कहा जा रहा है। अब ऐसा ही प्लान अनुपमा टीवी सीरियल की एक एक्ट्रेस ने बना लिया है। जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं हम बात कर रहे हैं हम बात कर रहे हैं अनुपमा की समधन राखी यानि तसनीम शेख की। 

तसनीम शेख अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस तसनीम शेख ने घोषणा की है कि वो सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं। अभिनेत्री तसनीम शेख को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। खबर है कि तसनीम शेख ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से ब्रेक ले लिया है। जैसा कि सभी जानते हैं अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने एक छोटा सा ब्रेक लेने की घोषणा की है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'अच्छा चलती हूं दुआओं में याद रखना।' हालांकि तसनीम शेख का ये पोस्ट देखने के बाद फैन्स लगातार उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर वो कहां जा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tassnim_nerurkar)

आपको बताते चलें तसनीम शेख अनुपमा सीरियल के जरिए दशकों का मनोरंजन कर रही हैं। शो में उनकी शानदार एक्टिंग और वन-लाइनर्स को जनता द्वारा काफी पसंद किया जाता है। टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन पर बना हुआ है। शो के सभी किरदारों को फैंस काफी पसंद करते हैं। खासकर किंजल की मम्मी राखी दवे, जो हमेशा अनुपमा और शाह परिवार के लिए अक्सर नई मुसीबत लेकर आती हैं। 

40 साल की तसनीम शेख फिटनेस फ्रीक हैं। वो अक्सर अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। साल 2006 में तसनीम शेख ने मर्चेंट नेवी के एक कर्मचारी समीर नेरुरकर से शादी की। कपल की एक 12 साल की बेटी टिया नेरुरकर है। बता दें, तसनीम शेख 2 दशकों के लंबे वक्त से टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्हें पहली बार हिट टीवी शो 'कुसुम' देखा गया था। तस्नीम बाद में 'कसौटी जिंदगी की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'किस देश में है मेरा दिल', 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली' सहित कई शो में दिखाई दीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर