Dilip Kumar के निधन से Anupamaa फेम Rupali Ganguly को लगा धक्‍का, 'गंगा जमुना' का गाना शेयर कर दी श्रद्धांजलि

Anupamaa actress Rupali Ganguly pays tribute to Dilip Kumar: सीरियल अनुपमा में लीड रोल निभाने वाली रूपाली गांगुली को दिलीप कुमार के निधन से गहरा धक्‍का लगा है। रूपाली ने जुदां अंदाज में उन्‍हें याद किया।

Anupamaa actress Rupali Ganguly pays tribute to Dilip Kumar
Anupamaa actress Rupali Ganguly pays tribute to Dilip Kumar 

मुख्य बातें

  • बुधवार सुबह 98 साल के दिलीप कुमार का हिंदुजा अस्‍पताल में आखिरी सांस ली थी।
  • दिलीप कुमार के निधन के कुछ देर बाद ही अनुपमा यानि रूपाली गांगुली ने यह पोस्‍ट लिखा था।
  • रूपाली गांगुली को दिलीप कुमार के निधन से गहरा धक्‍का लगा है। रूपाली ने उन्‍हें याद किया है।

Anupamaa actress Rupali Ganguly pays tribute to Dilip Kumar on Instagram: सीरियल अनुपमा में लीड रोल निभाने वाली रूपाली गांगुली को दिलीप कुमार के निधन से गहरा धक्‍का लगा है। रूपाली ने जुदां अंदाज में उन्‍हें याद किया। बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग कहे जाने वाले म‍हानतम अभिनेता दिलीप कुमार साहब बुधवार को इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए थे। वह 98 साल के थे और हिंदी सिनेमा के लिए स्‍तंभ से कम नहीं थे। ना जाने कितने ही सितारों के वह आदर्श थे और कितनों की प्रेरणा। संजीदा अभिनय की झलक प्रस्‍तुत करने वाले द‍िलीप साहब से हर कोई प्रेरित होता था। 

लोकप्रिय सीरियल अनुपमा फेम रूपाली गांगुली के जीवन पर भी दिलीप कुमार का प्रभाव रहा और इस बात का खुलासा उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में किया है। रूपाली गांगुली ने दिलीप कुमार की फ‍िल्‍म गंगा जमुना के गाने Nain lad jainhe to manavaa mein kasak hoibe kari का वीडियो शेर कर उन्‍हें याद किया है। उन्‍होंने ल‍िखा कि एक युग का अंत हो गया लेकिन ये सच है कि लीजेंड हमेशा रहते हैं, कभी मरते नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बचपन की याद की साझा

दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए रूपाली गांगुली ने बचपन की याद साझा की है। उन्‍होंने अपने भाई विजय गांगुली की पोस्‍ट के हवाले से यह बताया कि ये उनका पसंदीदा गाना रहा। हमारे पिता बचपन में हमें यही गाना सुनाते थे। इस बात से साफ है कि बचपन से रूपाली और उनके भाई के जीवन पर दिलीप कुमार का प्रभाव रहा है।  

रूपाली गांगुली का ये पोस्‍ट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। उनके फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि रूपाली गांगुली दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हैं। अनुपमा सीरियल की बदौलत उन्‍हें घर घर में पहचान मिली है। बुधवार सुबह 98 साल के दिलीप कुमार का हिंदुजा अस्‍पताल में आखिरी सांस ली थी। उसके कुछ देर बाद ही अनुपमा यानि रूपाली गांगुली ने यह पोस्‍ट लिखा था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर