Rhea Chakraborty की फ‍िल्‍म से Anupamaa फेम Nidhi Shah ने किया था डेब्‍यू, शाहिद कपूर संग कर चुकी हैं कैमियो

Anupama fame Nidhi Shah unknown facts: रूपाली गांगुली के लीड रोल वाले सीरियल अनुपमा में किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह ने रिया चक्रवर्ती की 'मेरे डैड की मारूति' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

Anupamaa fame Nidhi Shah lesser known facts
Anupamaa fame Nidhi Shah lesser known facts 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह भी खासा चर्चित हैं।
  • निधि शाह ने 2013 में आई अदाकारा रिया चक्रवर्ती की फ‍िल्‍म से रखा था कदम।
  • वह शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म फटा पोस्‍टर निकला हीरो में भी नजर आ चुकी हैं।

Who is Anupama fame Kinjal aka Nidhi Shah unknown facts: स्‍टार प्‍लस का सीरियल अनुपमा (Anupamaa Serial) इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) एवं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) के लीड रोल वाले शो अनुपमा की कहानी काफी दिलचस्‍प है और यही वजह है कि लगातार ये सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप पर बना हुआ है। अनुपमा सीरियल का हर किरदार और उसे निभाने वाला कलाकार बेहद लोकप्रिय है।

इस सीरियल में किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह भी खासा चर्चित हैं। निधि शाह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने हॉट अंदाज से दर्शकों को दीवाना बनाती हैं। निधि शाह को शो में किंजल की भूमिका में देखा जा रहा है। किंजल एक हाई फाई सोसाइटी की मॉडर्न लड़की है, मगर वो शादी एक मिडिल क्लास फैमिली के लड़के से कर लेती है।

निधि शाह डेब्‍यू (Nidhi Shah Debut)

निधि शाह ने 2013 में आई अदाकारा रिया चक्रवर्ती की फ‍िल्‍म 'मेरे डैड की मारूति' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फ‍िल्‍म में उनका छोटा सा रोल था। उसके बाद वह उसी साल अभिनेता शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म फटा पोस्‍टर निकला हीरो में भी नजर आईं। इस फ‍िल्‍म में भी उन्‍होंने कैमियो किया था। शुरुआत में दो फ‍िल्‍मों में छोटे से रोल के बाद निधि शाह ने टीवी की राह चुनी। इसके बाद वह सीरियल 'जाना ना दिल से दूर' में नजर आईं। यही वह शो था जिसके जरिए उन्‍हें घर घर में पहचान मिली। 

जन्नत जुबैर संग आईं नजर (Jannat zubair and Nidhi Shah)

अनुपमा सीरियल से पहले निधि शाह ने सीरियल कवच और कार्तिक पूर्णिमा में भी अहम किरदार निभाए थे। निधि ने टीवी शो 'तू आशिकी' में जन्नत जुबैर की बहन का रोल प्ले किया था। निधि शाह अपने लुक को लेकर खास चर्चा में रहती हैं। टीवी जगत में उन्‍हें आलिया भट्ट कहा जाता है क्‍योंकि उनकी शक्‍ल कुछ-कुछ आलिया भट्ट जैसी लगती हैं। 

हरिश चंदानी से अफेयर के चर्चे (Anupamaa fame Nidhi Shah Love life)

बता दें कि निधि शाह एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म 20 अक्‍टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और मां फैशन डिजाइनर हैं। एक्ट्रेस निधि शाह बीते दिनों कोरोना से संक्रमित हो गईं थी। उनके पापा और मम्मी भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। खबरों की मानें, तो निधि शाह और एक्‍टर हरिश चंदानी ( Harish Chandani) का अफेयर चल रहा है। दोनों की मुलाकात एक टीवी सीरियल के सेट पर हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर